Breaking News

ई-श्रम कार्ड से श्रमिकों को जोड़ने के लिए शिविर आयोजित

  • धनगाई में श्रमिकों को ई-श्रम कार्ड से जोड़ते कर्मी


बिक्रमगंज
(रोहतास)नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नं. 07 धनगाई मदरसा में ई - श्रम कार्ड योजना से लाभुकों को जोड़ने तथा सरकारी सुविधाओं का लाभ श्रमिकों को सुनिश्चित कराने को लेकर शिविर आयोजित किया गया । शिविर के आयोजन में सक्रिय भागीदारी निभाने वाले समाजिक कार्यकर्ता सैफ हुसैन ने बताया कि शिविर मे 100 से अधिक श्रमिकों का ई निबंधन कर उन्हे स्मार्ट कार्ड वितरित किया गया । ताकि इन मजदूरों को सरकारी सुविधाओं का लाभ मिल सके । 

उन्होंने कहा कि वार्ड-7 के सभी श्रमिकों का ई-निबंधन करा इन्हे रोजगार की व्यवस्था कर सरकारी सुविधा सुनिश्चित कराना मेरी प्रथनिकता में है । हमारी सोच है कि समाज सेवा के लिए प्रतिनिधि होना जरूरी नहीं है । बिना प्रतिनिधि हुए यदि हम जनहित के ऐसे कार्यों को करा सकने में सफल होते है तो मेरे लिए इससे अधिक प्रसन्नता की बात दूसरा कुछ भी नहीं हो सकता है ।

 मैं लगातार इस प्रयास मे लगा हूं और आगे भी निरंतर लगा रहूंगा कि किसी तरह जनता की कठिनाइयों को दूर किया जाए और लोगों के कल्याण के लिए शासन संचालित जो भी योजनाएं है उनका लाभ शत प्रतिशत लोगों को सुनिश्चित कराया जाए । इस अवसर पर सीएसपी संचालक सुहैल खां, प्रेम कुमार, मकसूद खां, सिंकू खान, इसरार खान, पप्पू हुसैन,जदयू नेता मुमताज इदरीसी, इरशाद खां, सुनेद खां अहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!