Breaking News

संपर्क पथ का जायजा लेने पहुंचे विधायक


बिक्रमगंज
(रोहतास) संझौली प्रखंड क्षेत्र के बाजितपुर गांव के समीप से गुजरने वाली काव नदी में पिछले एक दशक से करोड़ों रुपए की लागत से बना पूल का संपर्क पथ नहीं बनने से प्रखंड सहित अन्य दो प्रखंडों का आपस में संपर्क भंग रहता है । क्षेत्रीय लोगों की माने तो संपर्क पथ बन जाने से संझौली , काराकाट व राजपुर प्रखंड का आपस में संगम हो जाएगा । लेकिन वर्षो से बना पुल का संपर्क पथ नहीं बनने से तीनों प्रखंडों का आपस में संपर्क नही बन पा रहा है । 

संपर्क पथ नहीं बनने की शिकायत पर आरडब्ल्यू के इंजीनियर राकेश पटेल के साथ पहुंचे स्थानीय विधायक अरुण सिंह कहा कि यह दुर्भाग्य पूर्ण बात है कि संझौली प्रखंड अंतर्गत संझौली पंचायत के आधे हिस्से के चरपुरवा पुल पार गोसाईंटोला , चवरिया सहित आधा दर्जन गांव नदी के उस पार है । फिर भी किसी जनप्रतिनिधि या अधिकारी द्वारा उक्त संपर्क पथ को बनाने के लिए पहल नहीं किया गया । लेकिन मैं उक्त संपर्क पथ की स्थिति पर पहल करते हुए संपर्क बनाने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा । 

वहीं दूसरी तरफ विधायक पिछले चार दिन पहले सुसाड़ी गांव निवासी मजदूर किसान कुलवंश सिंह के घर में अचानक आग लग जाने से घर में रखे खाने पीने की समान कपड़ा सहित तमाम चीज जलकर खाक हो गई थी ।आग लगने की सूचना पर पहुंचे विधायक अरुण सिंह ने अधिकारियों से बातचीत कर पीड़ित परिवार को सहायता देने की बात कही । विधायक के पहुंचते ही सामाजिक कार्यकर्ता ग्रामीण शिवजी सिंह , मुखिया चंद्रहास पासवान , सरपंच बांके बिहारी सहित कई ग्रामीणों ने मुखिया को अपनी तरफ से कई तरह के उपयोगी व घरेलू उपयोगी सामान देते हुए सहयोग किया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!