Breaking News

छापेमारी दौरान देशी शराब साथ पांच धंधेबाज गिरफ्तार / कौपा गांव से लड़की भगा ले जाने पर प्राथमिकी दर्ज / जमीनी विवाद में मारपीट पर प्राथमिकी दर्ज


  • छापेमारी दौरान देशी शराब साथ पांच धंधेबाज गिरफ्तार 

बिक्रमगंज(रोहतास) राजपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाकर शराब साथ पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के द्वारा चिन्हित स्थलों से छापेमारी अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के राजपुर निवासी सुनील डोम , बरना डिहरी निवासी अनिल डोम , अक्षय लाल सिंह कपसियां टोला , बाला डोम राजपुर एवं महिला शराब धंधेबाज घोपतपुर निवासी सोमरिया देवी यानी पांचों शराब धंधेबाजों के पास से कुल लगभग 31 लीटर देशी शराब के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर सभी आरोपियों के विरुद्ध संबंधित मामला दर्ज कर जांच के उपरांत जेल भेज दिया गया ।


  • कौपा गांव से लड़की भगा ले जाने पर प्राथमिकी दर्ज 

बिक्रमगंज( रोहतास )काराकाट थाना क्षेत्र के कौपा गांव से एक युवक बगल के पड़ोसी के लड़की को भगा ले जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज किया गया है । मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि कौपा गांव निवासी संजीवी लाल पासवान पिता स्व. राम सुंदर राम ने बगल के पड़ोसी अमरजीत कुमार उर्फ गोफन राम पिता स्वर्गीय राम बेलास राम ने एक लड़की को लेकर फरार हो गया है । लड़की लेकर फरार होंने पर संजीवी लाल पासवान ने कौपा गांव के ही पड़ोसी पर प्राथमिकी दर्ज कराया है । थानाध्यक्ष अनील प्रसाद ने बताया कि लड़की भगाने का मामला आया है प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है लड़की की खोजबीन जारी है । अमरजीत कुमार उर्फ गोधन राम पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है । उसे गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

  • जमीनी विवाद में मारपीट पर प्राथमिकी दर्ज 

बिक्रमगंज( रोहतास )काराकाट थाना क्षेत्र के ईटढियां गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुआ । मारपीट के बाद एक पक्ष के सोनू कुमार पिता विजय राय ने गांव के ही संतोष राय द्वारा मारपीट के मामले में आरोपी बनाया है । दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि खेत में धान काट रहे थे उसी समय संतोष राय लाठी डंडा से मारपीट किया तथा गर्दन में फंदा लगा दिये किसी तरह भाग कर जान बचाया । थानाध्यक्ष अनील प्रसाद ने बताया कि मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । इस सम्बंध में जांच जारी है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!