Breaking News

पड़ोसी द्वारा बिजली के पोल में बांधकर पिटाई के बाद व्यक्ति की हुई मौत


वैशाली पातेपुर संवाददाता की रिपोर्ट

पातेपुर थाना क्षेत्र के मुर्तुजापुर डुमरी गांव में एक व्यक्ति को पड़ोसी ने बिजली के पोल में बांध कर पिटाई की जिससे उस व्यक्ति की मौत हो गई। घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हाजीपुर सदर अस्पताल से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है।

  • मृतक पर पंचायत ने लगाया था जुर्माना

पातेपुर थाना क्षेत्र के मुर्तुजापुर डुमरी गांव निवासी महेश्वर पासवान का पुत्र 45 वर्षीय सुखलाल पासवान की मौत पिटाई से हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक का पिता महेश्वर पासवान के मुताबिक उनका पुत्र हरियाणा में ठेका लेकर खेती का काम करता था। मृतक के ही गांव निवासी रामबहादुर का पुत्र भी हरियाणा में काम करता था। वहीं, पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई थी जिसका हत्या का आरोप मृतक सुखलाल पासवान पर लगाया गया था।

घटना को लेकर गांव में बीते दिनों पंचायत भी हुई थी। पंचायत में मृतक के ऊपर 2 लाख रुपये नकद और 2 कट्ठा जमीन जुर्माना लगाया गया था। जुर्माना की राशि और फैसला को लेकर बीते सोमवार को घर आया था। मृतक के पिता के मुताबिक खेत छुड़ाने और जुर्माना की राशि व्यय करने के लिए बीते सोमवार को ही आया था। घर से जाने के दौरान कुछ ही दूरी पर रामबहादुर पासवान समेत अन्य लोगों ने उसे पकड़कर बिजली के पोल में रस्सी से बांधकर पिटाई किया। पिटाई के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!