Breaking News

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग करते कांग्रेस पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता


वैशाली:
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग करते हुए कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं ने हाजीपुर गांधी चौक पर प्रदर्शन की और प्रधानमंत्री से तत्काल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग की।

  कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के नेतृत्व में प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता मुकेश रंजन, जिला अध्यक्ष अधिवक्ता उमाकांत पांडे, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संजय कुमार मिश्रा, किसान कांग्रेस के मनोज कुमार गुप्ता, मानवाधिकार के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता श्यामनाथ सुमन एवं बिहार राज्य किसान सभा के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता संजीव कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

  केंद्र की भाजपा सरकार को किसानों, मजदूरों , छात्रों, नौजवानों , महिलाओं, दलितों, आदिवासियों के विरोधी तथा अपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों के संरक्षणवादी एवं अवसरवादी करार दिया।

   इस अवसर पर बोलते हुए वक्ताओं ने कहा कि केंद्र के गृह मंत्रालय पूर्ण रूप से अपराधियों के संरक्षण का अड्डा बना हुआ है जहां केंद्रीय गृह मंत्री पर गंभीर आरोप लगते रहे हैं वही दोनों राज्य मंत्री भी संगीन अपराधों के आरोप में आरोपित रहे हैं। प्रधानमंत्री या तो केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करें या अपनी उन आकाओं के नामों को सार्वजनिक करें जिनके दवाब में किसानों और पत्रकारों पर खुलेआम धमकी देने वालों को सरकार के मंत्री बनाए हुए हैं। वक्ताओं ने कहा कि विधि कांग्रेश गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बर्खास्तगी तक पूरे प्रदेश में आंदोलन जारी रखेगी.

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!