Breaking News

निजी कार्यक्रम के लिए किराया पर दिया गया ब्लॉक सभागार


नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट

नौगढ।जिलाधिकारी संजीव सिंह के निर्देश को धता बतलाते हुए खण्ड विकास अधिकारी सुदामा यादव ने प्राइवेट कार्यक्रम कराए जाने के लिए किराए पर दे दिया ब्लाक सभागार।

आयोजक समिति ने भाजपा पदाधिकारियों का बहिष्कार कर के सपा नेताओं को मंच पर सम्मानित करके खूब बाहबाही लूटा।

इस बारे में बताया जाता है कि ब्लाक सभागार नौगढ मे किसी भी ब्यक्तिगत कार्यक्रम कराए जाने पर जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह ने बीते संपूर्ण समाधान दिवस मे रोक लगाने का निर्देश खण्ड विकास अधिकारी को दिया था।और बताया था कि ब्लाक सभागार का उपयोग सिर्फ सरकारी प्रयोज्य मे ही किया जाना चाहिए।

जिसे धता बतलाते हुए खण्ड विकास अधिकारी सुदामा यादव ने सपा नेताओं के प्रभाव में आकर के किराए पर ब्लाक सभागार को कवि सम्मेलन कराने के लिए आवंटित कर दिया।

       लोगों का कहना है कि खण्ड विकास अधिकारी जातिवाद की भावना से ग्रसित रहकरके बीते लांकडाउन अनलाक के दौरान स्वजातीय ग्राम प्रधानों को कोरोना गाईड लाईन को धता बतलाते हुए कार्य कराने की छूट दे रखें थे।

वही हाल बीती रात भी देखने को मिला।

आयोजन मे बजाए जा रहे ध्वनि विस्तारक यंत्र के लिए भी उपजिलाधिकारी कार्यालय से स्वीकृति नहीं मिली थी और न ही सैकड़ों की भीड़ एकत्रित करने का परमिशन थाने से मिला था।

     . समाजवादी विचारधारा से ओत प्रोत खण्ड विकास अधिकारी सपाजनों के साथ ही मंच पर स्वयं सम्मानित होने के लिए ब्लाक सभागार आवंटित किए हुए थे।

जब इसकी शिकायत सामाजिक कार्यकर्ता ने जिलाधिकारी से किया तो उन्होंने खण्ड विकास अधिकारी से पूछताछ करना चाहा तो फोन ही रिसीव नहीं किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!