Breaking News

जमूई स्टेडियम में चार दिवसीय जिलास्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता शुरू



जमुई से सुशील कुमार// बिहार सरकार , कला संस्कृति और युवा विभाग एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान पर मंगलवार को चार दिवसीय जिलास्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता उमंग और उल्लास के वातावरण में शुरू हुआ। जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर इसका शुभारंभ किया। उन्होंने मौके पर कहा कि शारीरिक और मानसिक विकास के लिए खेल खेलना जरूरी है। उन्होंने तमाम प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन कर विद्यालय के साथ जिला का नाम रौशन करें और अपनी अलग पहचान बनाएं। श्री सिंह ने खिलाड़ियों को हर संभव सहयोग दिए जाने की बात कही।

डीडीसी आरिफ अहसन ने मौके पर कहा कि नाम और यश के लिए खेल में भी असंख्य अवसर है। उन्होंने इसके जरिए भी भारत रत्न हासिल किए जाने का संदेश देते हुए कहा कि सतत प्रयास से सब संभव हो सकता है। श्री अहसन ने खिलाड़ियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

  उपाधीक्षक, शारीरिक शिक्षा परिमल ने आगत अतिथियों का सत्कार पुष्प गुच्छ देकर करते हुए कहा कि चार दिवसीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता 31 दिसंबर को संपन्न होगा। उन्होंने इस दरम्यान फुटबॉल, बॉलीबाल, बैडमिंटन, एथलेटिक्स, ताइक्वांडो आदि विधाओं का आयोजन किए जाने की जानकारी दी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!