Breaking News

अनियंत्रित ट्रैक्टर से गिरकर 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस


यूपी चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट

नौगढ।थाना क्षेत्र के लेड़हा मोड़ के समीप अनियंत्रित हुयी टैक्टर से गिरकर समींदा देबी पत्नी गंगाराम कोल 50 वर्ष निवासिनी मूसाखांड़ थाना कोतवाली चकिया की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। चालक टैक्टर छोड़ कर मौके पर से फरार हो गया।


इस बारे मे बताया जाता है कि मूसाखांड़ निवासिनी समींदा देवी मंगलवार को चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बसौली गांव में अपनी पुत्री सीता पत्नी नंदन के यहां खिचड़ी पहुचाने के लिए आयी हुयी थी।जहां से करीब 3 बजे घर वापस जाने के लिए संजना 25 वर्ष व बिफनी 45 वर्ष के साथ गांव से बाहर नौगढ मद्धुपुर मार्ग (बसौली) पर आकर के वाहन का इंतजार मे बैठी थी।तभी मझगाई की ओर से ईटा उतार कर के आ रही भारत ईंट गांधीनगर से संबद्ध टैक्टर का चालक सभी को बैठा कर जा रहा था।

     रास्ते में लेड़हा मोड़ के समीप ढलान उतरते वक्त अनियंत्रित हुयी टैक्टर से समींदा देबी सड़क पर गिरकर के मौके पर ही दम तोड़ दी।जिसे देख चालक टैक्टर छोड़ कर के मौके पर से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ भेजवाया।जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश सरोज ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चन्दौली भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं टैक्टर को भी पकड़ लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!