Breaking News

युवा समाजसेवी डॉ० गोपाल कुमार सिंह ने सैकड़ों गरीब असहायो के बीच किया कंबल का वितरण


मोतिहारी
। शहर के विभिन्न चौक चौराहों, रेलवे स्टेशन, मिना बजार, गांधी चौक, स्टेशन रोड, हाॅस्पीटल रोड, कचहरी रोड, बरियारपुर में भीषण कड़ाके की ठंड से बचाव के लिए चम्पारण समाज कल्याण मंच के सौजन्य से संस्थापक अध्यक्ष प्रसिद्ध युवा समाजसेवी चिकित्सक डॉ० गोपाल कुमार सिंह ने सैकड़ों गरीब असहाय जरूरतमंदो, रिक्सा चालको, ठेला चालको एवं सड़क के किनारे बसे गरीब वृढ जनो एवं विधवा महिलाओं के बीच घुम घुम कर दो सौ से अधिक कंबल का वितरण किया। कंबल मिलने पर लाभुको के चेहरे पर खुशी देखी गई और लोगों ने संगठन के इस पूणित कार्य की सराहना किया। कंबल वितरण में समाजसेवी गोविन्द सिंह, डॉ० प्रदीप कुमार, डॉ० कुमार सौरभ, डॉ० निरंजन सागर, डॉ० अजीत सिंह, डॉ० अमरेन्द कुशवाहा, डॉ० दिनेश जयसवाल, सुभाष सिंह का योगदान सराहनीय रहा।


इस अवसर पर डॉ० गोपाल ने कहा कि दुख की घड़ी में असहाय एवं जरूरतमंदो की सेवा मानवता की सच्ची सेवा है। मानव सेवा ही हमारा परम धर्म है आगे भी सेवा और सहयोग जारी रहेगा।

यहाँ बता दे कि पिछले पाँच सालों से लगातार ठंड में गरीब, लाचार, असहाय लोगों के बीच चम्पारण समाज कल्याण मंच के तत्वावधान में डॉ० गोपाल एवं उनके टीम के सहयोग से कंबल वितरण किया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!