Breaking News

जमूई डीएम ने बुस्टर डोज लेकर कोरोना पर किया वार


जमूई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

जमूई जिला पदाधिकारी जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जमुई के प्रांगण में कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु प्रिकॉशनरी डोज लिया गया। जिलाधिकारी महोदय ने बताया कि प्रिकॉशनरी डोज फ्रंटलाइन वर्कर, हेल्थ वर्कर एवं 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को लगाया जा रहा है। जिलाधिकारी महोदय ने बताया कि टीका लेने की प्रक्रिया बहुत ही आसान है। उन्होंने सभी योग्य व्यक्तियों से आगे बढ़कर टीका लेने की अपील की है।

       जिलाधिकारी जमुई के निर्देशानुसार जमुई जिला अंतर्गत कोविड-19 (कोरोना) के संक्रमण से बचाव हेतु लगातार वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। जमुई जिले के सभी प्रखंडों के विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर लगातार कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु प्रथम खुराक एवं द्वितीय खुराक का टीका उपलब्ध कराया जा रहा है।

      कोविड-19 कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु जिले के विभिन्न निर्दिष्ट स्थानों (मतदान केन्द्रों)पर कल दिनांक 11 जनवरी 2022 को 15 वर्ष 18 वर्ष के किशोर/ किशोरियों को कोरोना का टीका प्रदान किए जाने हेतु महा अभियान चलाया जा रहा है। जिलाधिकारी महोदय के निर्देश के आलोक में जमुई जिला अंतर्गत सभी मतदान केंद्रों पर 15 वर्ष 18 वर्ष के किशोर किशोरियों को टीकाकरण लगाए जाने हेतु जिला स्वास्थ्य समिति के द्वारा तैयारी की गई है। जिलाधिकारी महोदय के द्वारा जमुई जिले के सभी किशोर/ किशोरियों को सलाह दी गई है कि वह संबंधित निकटतम मतदान केंद्र (जहां उनके परिजन मतदान करते हैं या किए हों) पर कल दिनांक 11 जनवरी 2022 को पहुंचे एवं कोरोना का टीका अवश्य लगवाए।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!