Breaking News

कोरोना गाईडलाइन को देखते, श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में आयोजित होगा मुख्य कार्यक्रम।


जमुई से सुशील कुमार की रिपोर्ट

जमूई जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय के संवाद कक्ष में गणतंत्र दिवस को शांतिपूर्ण एवं सुरक्षित माहौल में आयोजित किए जाने के लिए अहम बैठक आहूत की गई, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस के अंतर्गत समारोह को मनाए जाने का निर्णय लिया गया।डीएम श्री सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक किया जाएगा। उन्होंने स्थानीय श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान पर मुख्य समारोह का आयोजन किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि महामारी की आशंका के मद्देनजर सामाजिक दूरी बरकरार रखने हेतु आगन्तुकों की संख्या को सीमित किया जाना है। कार्यक्रम में भाग लेने वाले महानुभावों को ई - कार्ड के जरिए आमंत्रित किया जाएगा। वहीं स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से स्वतंत्रता सेनानी एवं वरिष्ठ नागरिकों को घर में ही रहने की सलाह दी जाएगी। 

पदाधिकारी स्वतंत्रता सेनानियों को उनके घर जाकर उन्हें सम्मानित करेंगे। मुख्य समारोह में नामचीन व्यक्तित्व को भी सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने राज्य और देश स्तर पर अपना परचम लहराया है। श्री सिंह ने आगे कहा कि हर वर्ष की भांति इस साल भी गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर आकर्षक परेड का प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें पुलिस बलों के जवान हिस्सा लेंगे और अपनी जांबाजी का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम, दोस्ताना खेल आदि मनोरंजक गतिविधियों को स्थगित रखे जाने की जानकारी देते हुए कहा कि समारोह स्थल पर मास्क, सैनिटाइजर, थर्मल स्कैनिंग की अनिवार्यता होगी।जिलाधिकारी श्री सिंह ने कहा कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार महादलित टोलों में भी झंडोत्तोलन किया जाना है। 

जिलास्तरीय पदाधिकारी इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और इसे भव्यता प्रदान करेंगे। उन्होंने सभी सम्बंधित अधिकारियों को गणतंत्र दिवस की तैयारी में जुट जाने का निर्देश देते हुए कहा कि निर्धारित समय के पूर्व वांछित जरूरतों को पूरा कर लिया जाए।एसपी शौर्य सुमन, डीडीसी आरिफ अहसन, एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार, पुलिस लाइन डीएसपी आशीष कुमार सिंह, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी गुलाब लकड़ा, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, बीडीओ ममता प्रिया, राघवेंद्र त्रिपाठी, ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ. मनोज कुमार सिन्हा, मणिद्वीप एकेडमी के निदेशक बी. अभिषेक, जिला संवाददाता डॉ. निरंजन कुमार समेत कई पदाधिकारी एवं गणमान्य लोग बैठक में उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!