Breaking News

विडियो ममता प्रिया के नेतृत्व में 15 से 18 वर्ष के बच्चों को कोरोना टीकाकरण अभियान का शुभारंभ


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

मुख्य मंत्री समाज सुधार अभियान के तहत सोनो प्रखंड के सभी विद्यालयों पर कोरोना टीकाकरण महा अभियान का कार्य प्रखंड विकास पदाधिकारी ममता प्रिया के नेतृत्व में आगामी तीन जनवरी सोमवार से उत्साह और उमंग भरी वातावरण में शुभारंभ हो गई है । 

15 से 18 आयु वर्ग के बच्चों के बीच लगाए जा रहे कोरोना वेक्सीन की पहली खुराक का शुभारंभ करते हुए विडियो ममता प्रिया ने बताया कि विधा के मंदिरों में शुभारंभ किये गये 15 से 18 आयु वर्ग के सभी बच्चों को कोरोना से जंग लड़ने का कार्य  युद्ध स्तर पर प्रारंभ कर दिया गया है । समाज सुधार अभियान के तहत उन्होंने विभिन्न पंचायत के सभी गांवों में जाकर लोगों को जागरूक करते हुए 15 से 18 आयु वर्ग के तमाम बच्चों को वैक्सिन की दोनों खुराक लेने का संदेश दिये । 

कहा कि उत्साह और उमंग के बीच सभी बच्चों को कोरोना का टीका दिलायें और प्रखंड सहित देश को इस महामारी से मुक्त करने में प्रशासन का सहयोग करें । ज्ञात हो कि मंगलवार को प्रखंड के दहियारी , गंदर , ढोंढरी , नैयाडीह तथा रजौन पंचायत एवं बिते सोमवार को चुरहेत , बलथर एवं लखन कियारी पंचायत स्थित विभिन्न गांवों में जाकर विडियो ममता प्रिया ने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए 15 से 18 वर्ष के सभी बच्चों को वैक्सिन लेने के लिए संदेश देते हुए इस महामारी कोरोना को देश से भगाने के लिए सहयोग करने का अपील किये।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!