Breaking News

गुरूदयाल खेल मैदान पर शांति चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज चार जनवरी से / बाजार में बिना मास्क के घूम रहे हैं लोग, संक्रमण का बना खतरा

  • गुरूदयाल खेल मैदान पर शांति चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज चार जनवरी से 


बिक्रमगंज
(रोहतास)। काराकाट प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मुंजी गांव स्थित गुरूदयाल खेल मैदान पर शांति चैंपियंस ट्रॉफी सीजन - 3 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य शुभारंभ चार जनवरी से शुरू होगा । यह मैच सुबह दस बजे से खेला जाएगा । इस टूर्नामेंट  के उद्घाटन के दिन मैच बिक्रमगंज बनाम दिनारा के बीच खेला जाएगा । जिसका उद्घाटन मुंजी पंचायत के सरपंच जनार्दन सिंह व अन्य ग्रामीण जनता के द्रारा किया जाएगा । इसकी जानकारी देते हुए शांति चैंपियंस ट्रॉफी के अध्यक्ष दीपक कुमार रौशन उर्फ शंकर ने बताया कि इस टूर्नामेंट में सोलह टीमें भाग लेंगी । फाइनल मैच चौदह जनवरी को खेला जाएगा । इस टूर्नामेंट का प्रवेश शुल्क 2500 रुपया हैं । यह टूर्नामेंट रिंग हैंड होगा । इस टूर्नामेंट में थ्रो बॉल का मान्य नही रहेगा । इस टूर्नामेंट के विजेता टीम को दस हजार व उप विजेता टीम को पांच हजार नगद राशि के साथ ट्राफी दी जाएगी । जबकि मैन ऑफ द टूर्नामेंट में एक शानदार स्मार्ट फोन दी जाएगी । इस टूर्नामेंट के स्पॉन्सर मां वैष्णो गारमेंट्स व बजरंग स्पोर्ट्स होंगे । मौके पर उपाध्यक्ष चंद्रभान , सचिव प्रिंस, स्कोरर रविरंजन, नफीस, राज, प्रियांशु ,सुजीत,राजन,अजित,शशि,सुनील , सोनू  व अन्य लोग उपस्थित रहेंगे ।

  • बाजार में बिना मास्क के घूम रहे हैं लोग, संक्रमण का बना खतरा

बिक्रमगंज(रोहतास) जिले में बढ़ रहे कोरोना के एक्टिव 12 मरीज मिलने के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे है । बाजार में लोग बिना मास्क लगाए ही घूमते दिखाई दे रहे है, जिससे लोगों को खतरा बना  हुआ है । इतना ही नहीं लोग छोटे बच्चों को लेकर भी बाजार में आ रहे है, जबकि बच्चों और बुजुर्गों को कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा खतरा बताया जा रहा है । इतना ही नहीं लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रख रहे है । सब्जी के ठेलों और किराना की दुकानों पर लोग भीड़ लगा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!