Breaking News

समाजसेवी के निधन पर पूर्व मंत्री ने किया मातमपुर्सी


रिपोर्ट चारोधाम मिश्रा दावथ रोहतास

सूर्यपुरा/दावथ (रोहतास) प्रखंड अंतर्गत सदर पंचायत के सूर्यपुरा गढ़ के निवासी रंगकर्मी एवं समाजसेवी देव कुमार सिंह के निधन पर पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने उनके शोक संतप्त परिजनों से मातमपुर्सी किया।

मृतक रंगकर्मी के पत्रकार पुत्र मनोज सिंह मुकेश कुमार सिंह राजेश सिंह के साथ ही अन्य परिजनों से मिलकर पूर्व मंत्री ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उक्त समाजसेवी हमारे अभिभावक हैं जो विगत वर्ष 2005 से ही हमारे राजनीतिक जीवन के सभी तरह के हमेशा सहयोगी रहे हैं तथा इनके परिवार से मेरा परिवारिक संबंध रहा है और हमेशा रहेगा उनके चले जाने से हम लोगों ने एक बहुत बड़े समाजसेवी के साथ ही सूर्यपुरा कला मंडल के संस्थापक को खोया है जिन की कमी हम सबों को हमेशा रहेगी उनका स्थान दूसरा कोई नहीं ले सकता है।

बताते चलें कि सूर्यपूरा के सुप्रसिद्ध रंगकर्मी एवं समाजसेवी देव कुमार सिंह की 88 वर्ष की उम्र में विगत 31 दिसंबर को संध्या में हृदय गति रुक जाने से मृत्यु हो गई थी। मौके पर दिनारा के मुंद्रिका सिंह, अनिल सिंह, संतोष सिंह ,सूर्यपुरा प्रखंड के जदयू अध्यक्ष अजय शौंडिक,मुन्नू चन्द्रवंशी, रमेश टोटो, सुनील साह, विद्यानंद पांडेय, बबुआन पांडेय, शंकर चौरसिया, संजय तातो, मो शमशु दीन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!