Breaking News

15 से 18 आयु के किशोरो के टीकाकरण को लेकर चला विशेष जागरूकता अभियान


जिला सीतामढ़ी ब्यूरो से दीपक पटेल की रिपोर्ट

जिला पदाधिकारी सुनील कुमार यादव के निर्देश पर जिला प्रशासन और प्रथम संस्था के सहयोग से बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाव व टीकाकरण हेतु व्यापक जागरूकता अभियान चलाए जा रहे है। एसडीओ राकेश कुमार के नेतृत्व में शहर के पासवान चौक, बस स्टैंड, कारगिल चौक, मेहसौल चौक, किरण चौक, रेलवे स्टेशन, हॉस्पिटल रोड, बड़ी बाजार, राजोपट्टी, कोर्ट परिसर सहित विभिन्न चौक चौराहों पर माइकिंग कर के द्वारा जागरूकता अभियान चलाई गई। 

मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने, भीड़-भाड़ वाले जगह से बचने और 15 वर्ष से अधिक आयु के लोगों से टीकाकरण करवाने की अपील की जा रही है। एसडीओ श्री कुमार ने बताया कि अधिक से अधिक लोगो तक पहुँच हो, और लोग भी इसे संवेदनशीलता के साथ अपने हाथ में ले। आदर्श और जिम्मेवार नागरिक की तरह स्वयं भी संक्रमण से बचे और दूसरे को भी बचाने में सेवा भाव से मदद करे। अभियान में मास्क का वितरण भी की गई।

दो गज की दूरी - मास्क है जरूरी,  अभियान में प्रथम संस्था के सुधीर कुमार, बिरेन्द्र कुमार , अमित आदि शामिल रहे। 

सजग रहे,सतर्क रहें,मास्क पहनकर ही बाहर निकले,सदैव सामाजिक दूरी का पालन करे,किसी भी प्रकार के लक्षण महसूस होने पर अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर सम्पर्क करें। हमेशा कोरोना गाइडलाइन का जरूर पालन करे। हम सब मिलकर ही कोरोना संक्रमण के चेन को रोक सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!