Breaking News

टीका लगाओ इनाम पाओ मेगा ड्रॉ में महिलाओं ने मारी बाजी

  •  तीन विजेताओं को मिला 32 इंच स्मार्ट टीवी
  • - देसरी, सहदेई और बिदुपुर के हैं निवासी
  • - तय तिथि से सात दिन के अंदर लिया था दूसरे डोज का टीका


वैशाली:
हाजीपुर/चौथी वाणी।टीका लगाओ इनाम पाओ कार्यक्रम के मेगा ड्रॉ पुरस्कार का वितरण बुधवार को समाहरणालय सभागार में जिलाधिकारी उदिता सिंह ने किया। मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि विजेताओं ने समय से कोविड टीकाकरण की दोनों डोज लेकर एक सभ्य नागरिक की पहचान दी है। जिले में जिन्होंने कोविड का टीकाकरण नहीं कराया है वह जरूर कराएं वहीं दूसरे डोज को समय पर लें, ताकि कोविड संक्रमण की चेन तोड़ने में मदद मिल सके। मेगा ड्रॉ के तहत इस पुरस्कार अभियान में देसरी की रूबी खातुन, सहदेई बुजुर्ग की प्रिया कुमारी तथा ज्ञांति देवी विजेता बनीं। जिन्हें जिलाधिकारी उदिता सिंह ने पुरस्कार स्वरूप 32 इंच का स्मार्ट टीवी दिया। पुरस्कार पाकर विजेताओं के चेहरे खिले दिख रहे थे। विजेताओं के नाम लक्की ड्रॉ के द्वारा मंगलवार को सिविल सर्जन डॉ अखिलेश कुमार मोहन ने निकाली थी। 

  • 27 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच लिया था टीका -

केयर डीटीएल सुमित कुमार ने बताया कि यह पुरस्कार योजना स्वास्थ्य विभाग और केयर की तरफ से आयोजित किया गया था। जिसमें पांच हफ्ते प्रखंड स्तर पर 11 लोगों को लक्की ड्रॉ के द्वारा चुने गए टीकाकृत लोगों को पुरस्कृत किया गया था। वहीं मेगा ड्रॉ में पांचो हफ्ते के विजेताओं में से तीन विजेताओ को स्पिन लक्की ड्रॉ के द्वारा चुना गया था। 

  • सिविल सर्जन ने विजेताओ को कहा ब्रांड एम्बेस्डर-

पुरस्कार वितरण के दौरान सिविल सर्जन डॉ अखिलेश कुमार मोहन ने विजेताओ को कोविड टीकाकरण का ब्रांड एम्बेसडर बताया और कहा कि आप अपने क्षेत्र और जिला के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। सिविल सर्जन ने विजेताओ से अपने आस- पास लोगों को टीकाकरण के प्रति लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने को कहा। वहीं जिलेवासियों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी रखने तथा बाजारों में भीड़ इक्कठा नहीं करने की अपील करने के साथ फ्रंटलाइन तथा बुजुर्गों से प्रीकॉशन डोज भी लेने की अपील की।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!