Breaking News

एसडीपीआई की टीम ने मृतका किरण के परिवार से की मुलाकात


हाजीपुर
(वैशाली)एसडीपीआई वैशाली जिला महासचिव सह बिहार प्रदेश लीगल इंचार्ज मोहम्मद मुर्शिद आलम के नेतृत्व में एक टीम ने मृतका किरण कुमारी के भाई सूरज व उनके परिवार के लोगों से जिले के तिसिऔता थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में मुलाकात कर केस न.166/21 के संदर्भ में जानकारी प्राप्त किया।मृतक के भाई सूरज ने बताया कि दिनांक 20 दिसंबर 2021 की शाम किरण कुमारी शौच के लिए बाहर निकली थी साथ ही उसकी छोटी बहन कुछ दूरी पर थी जिसने देखा की अनुराग अपने कुछ साथियों के साथ उसकी बहन को उठाकर ले जा रहा है।

 इस घटना को देखकर वो डर गई तथा भाग कर अपने घर वालों को सूचित किया। जब परिवार के लोग अनुराग के घर पहुंच कर उसके पिता से बात किया तो उसने बताया कि दो दिन का समय दो हम तुम्हारी लड़की को वापस कर देंगे। अगर हल्ला किया तो जान से मरदेंगे।लोक लाज के डर से दो दिनों तक शांत रहा फिर वापस नहीं होने पर उसने कहा कि एक दो रोज और रुको। तभी पता चला की घर से आधे किलो मीटर की दूरी पर सामने एक गढ़े में घुटने भर पानी में फेंक दिया। 26 दिसंबर को एफआईआर दर्ज की गई।अनुसंधान जारी है।तिसिऔता थाना अध्यक्ष से मुलाकात किया जिसने बताया अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी की गई और भी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

इस अवसर पर जिला महासचिव मोहम्मद मुर्शीद आलम ने कहा कि वैशाली जिला महिलाओं के लिए असुरक्षित बनता जा रहा है।लगातार कई घटनाओं ने वैशाली जिला प्रशासन का मजाक बनाकर रख दिया।बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा हवा हवाई होता जा रहा है।आला कमान तथा बिहार प्रशासन को अब कब होश आयेगा नहीं मालूम।जनता के बीच गुस्से से विस्फोट की स्थिति बनी हुई। जिला में आदि मानव वाली प्रशासन चल रही है।इस अवसर पर वैशाली जिला एसडीपीआई के तरफ से मोहम्मद शजाद,तनवीर अहमद, अफरोज तथा असलम उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!