Breaking News

राजनीतिक द्वेष में नरेंद्र मोदी की जान लेना चाहती है कांग्रेस


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

  • मोदी जी के प्रति 100 करोड़ देशवासियों का प्यार कांग्रेस को पच नही रहा है।

भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य व पूर्व जिला पार्षद विकास प्रसाद सिंह ने कहा कि विगत दिनों पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री के रूट में साजिशन किये गए तथाकथित किसानों द्वारा सड़क जाम सोची समझी कांग्रेस की रणनीति थी । विश्व के सबसे लोकप्रिय हमारे प्रधानमंत्री जी के जान से खिलवाड़ करने की कोशिश किया गया , जिसकी हम कड़ी भर्त्सना करते है । ईश्वर की कृपा थी कि हमारे प्रधानमंत्री जी को एसपीजी की सूझबूझ के कारण 20 मिनट भीड़ में रुक कर सकुशल वापस भटिंडा लौट गए ।

श्री सिंह ने आगे कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री देश की 140 करोड़ जनता के लिए 20 - 20 घंटे समर्पित होकर राष्ट्र को विश्व महाशक्ति बनाने में लगे हैं साथ ही देशवसियो को आज विश्व में सम्मान की नज़र से देखा जाता है । ये सब भी कॉंग्रेस को पच नही रहा है । और प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ षड्यंत्र रचने में कोई कोर कसर नही छोड़ रही है । लेकिन गंदी राजनीति के पर्याय बन चुकी कांग्रेस को ये पता होना चाहिए कि अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चांडाल का , काल भी मोदीजी को क्या बिगाड़े जो भक्त है महाकाल का ।

श्री सिंह ने कहा कि ऐसी गंदी राजनीति करना छोड़ दे कांग्रेस नही तो जनता अभी आपको विपक्ष के लायक भी नही छोड़ा अब और कहां ले जायेगी देशवासी इसका अनुमान लगाना भी मुश्किल हो जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!