Breaking News

नाराज होकर मायके गयी पत्नी की विदाई कराने गये पति को जहर पिलाकर मारने की कोशिश


नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट

नौगढ।ससुराल गये युवक को ससुरालियों ने जहर पिलाकर रात्रि के वकि रास्ते मे सड़क पर फेंक दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

इस बारे में बताया जाता है कि नौगढ थाना क्षेत्र के देवरी कला गांव निवासी राजू यादव पुत्र बीरबल यादव चकरघट्टा थाना क्षेत्र के देवरी कला गांव निवासी राजू यादव पुत्र बीरबल यादव दो दिनों पूर्व अपनी पत्नी इन्द्रावती देबी का बिदाई कराने के लिए चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव स्थित अपने ससुराल गया हुआ था।

जहां पर बीती रात विदाई किए जाने की बात पर तू तू मैं मैं होने के बाद काफी विवाद बढ गया।जिससे काफी क्षुब्ध होकर ससुर भीम ने दामाद राजू को पानी में जहर घोलकर के पिला दिया।

जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ते हुए देख ससुराली जनो ने रात्रि में ही उसे घर से करीब 10 किलोमीटर दूर बैरगाढ गांव के समीप सड़क पर फेंक दिया। सुबह होने पर राहगीरों ने राजू को बेहोशी की हालत में देख उसकी जेब मे मिले डायरी से उसके रिश्तेदारों को फोन करके जानकारी दिया।

मौके पर पहुंचे राजू के परिजनों व रिस्तेदारों ने उसे नौगढ के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया।जहां पर उसका ईलाज चल रहा है।

नक्सल क्षेत्र अधिकारी शेषमणि पाठक ने बताया कि थाना प्रभारी चकरघट्टा अलख नारायण को निर्देशित किया गया है कि पुलिस की देखरेख मे समुचित इलाज व परिजनों की तहरील पर एफ आई आर दर्ज करके विधिक कार्यवाही की जाय।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!