Breaking News

चन्दौली जनपद के नौगढ ब्लॉक के अंतर्गत बसौली ग्राम पंचायत के प्रधान की हकीकत


नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट

नौगढ।क्षेत्र के ग्राम पंचायत बसौली के मतदाताओं ने बेहद ईमानदार व जनता के हित तथा गांव के विकास के लिए एकदम संघर्षशील रहने वाले ब्यक्ति को ग्राम प्रधान चुना है।

जो कि विकास खण्ड के अन्य ग्राम पंचायतों के लिए मिशाल हैं।

         हम बात कर रहे हैं ग्राम पंचायत बसौली के ग्राम प्रधान पप्पू गोंड़ की जिनका मृदूभाषी स्वभाव मीठी बोली व प्रति दिवस गांव में पैदल चलकरके घर घर लोगों का कुशल क्षेम जानना।

        गांव के विकास के लिए सदैव तत्पर रहना एहसास कराता है कि उनका जनजीवन ही जनता सेवा के लिए समर्पित है।

     ग्राम प्रधानों का निर्वाचन होने के बाद से 5 वर्ष तक उनके दिनचर्या व रहन सहन मे काफी परिवर्तन देखने को मिलना स्वभाविक है।

लेकिन पप्पू गोंड़ के शरीर पर खादी कुर्ता पायजमा गले में सोने की सिकड़ी व हाथ में अंगुठी घड़ी मोबाइल का एकदम अभाव दिखना स्वाभाविक है।

एकदम साधारण लिबास में रहन सहन कर गांव के विकास व जनता के हर सुख दुख में सहभागिता करने वाले पप्पू गोड़ का कहना है कि हमें ग्राम प्रधान पद पर निर्वाचित होना विरोधियों को रास नहीं आया तो पदच्युत कराने का काफी प्रयास किया गया।लेकिन जनता का आशीर्वाद हमें डिगा नहीं सका।

कहा कि ईमानदारी व पूरी निष्ठा से गांव का कराए जा रहे विकास का प्रतिफल आगामी चुनावों में भी मिलता रहेगा।

जिसका कारण साफ है कि जनपद सोनभद्र मे अपनी जन्मभूमि होने के बावजूद काफी कम दिनों तक जनपद चन्दौली के बसौली गांव के मतदाताओं का निस्वार्थ भाव से की गयी सेवा भाव का ही देन है कि हमें ग्राम प्रधान चुन लिया गया।

बताया कि मेरा एकमात्र शौक जनता की सेवा करना है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!