Breaking News

मनबढे का ठिकेदार ने गरीब, बतख रखवाले को बुरी तरह पिटा


नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट

नौगढ।भैसौड़ा जलाशय मे 5 दिनों से बत्तख पालन करने वाले नंदू व हसनू निवासी गोल्हियां कोतवाली चकिया तथा धीरज व गोलू निवासी भड़सर थाना शहाबगंज को मछली ठेकेदार के समर्थकों ने काफी मारपीट कर घायल कर दिया।

सूचना पर पहुंची चकरघट्टा थाने की यू पी डायल 112 के जवानों ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नौगढ पहुंचाया।

      इस बारे में बताया जाता है कि बत्तख पालन करने में लगे नंदू धीरज गोलू व हसनू ने 5 दिनों पूर्व वाहन से ले आकर भैसौडा़ जलाशय के किनारे काफी संख्या में बत्तखों को पाला था।

शुक्रवार को देर शाम भैसौडा़ जलाशय के मछली ठेकेदार के ।यहां कार्य करने वाला धर्मेंद्र सिंह करीब आधा दर्जन अपने साथियों के साथ पहुंच कर मुफ्त में बत्तख मांगने लगा ना नुकर करने पर बत्तखों को तुरंत हटाने का दबाव बनाने लगाने लगा।और आरोप लगाया कि बांध के पानी में बत्तखों का विचरण होने से मछलियां नष्ट हो रही है।

      जिसपर बत्तख पालन करने वाले नंदू धीरज गोलू व हसनू ने कल सुबह तक बत्तखों को हटा लेने का अनुनय विनय किया जा रहा था।तब तक धर्मेंद्र सिंह व उसके साथियों ने लाठी डंडों से मारपीट कर चारों को घायल कर दिया।

थानाध्यक्ष अलख नारायण ने बताया कि सूचना मिलते ही पैंथर के जवानों को मौके पर भेजकर के सभी घायलों को यू पी डायल 112 नंबर वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाया गया है।

तहरील मिलने पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!