Breaking News

पुलिस सप्ताह के मौके पर एस बी चरका पत्थर के द्वारा खेल प्रतियोगिता का आयोजन लगातार जारी


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

पुलिस सप्ताह के मौके पर सशस्त्र सीमा बल एवं चरका पत्थर थाना पुलिस की संयुक्त सहयोग से सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत पिछले पांच दिनों पुर्व से लगातार खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । 

जिसमे विभिन्न प्रकार के खेल शामिल हैं । एस एस बी के कमांडेंट श्री विनय कुमार के निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पड़ने वाले विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया । जिसमे वॉलीबॉल खेल में कोनिया की टीम ने गढ़टांड़ की टीम को पराजित कर विजेता का खिताब हासिल किया । 

वहीं फुटबॉल खेल में डुमरजोरा की टीम ने खिजरा टीम को 5 . 1 की अंतर से हराकर विजेता टीम बना , तथा उप विजेता का खिताब खिजरा की टीम ने अपने नाम किया । एक सो मीटर लंबी दोड़ में छात्रा अल्का मुर्मू प्रथम स्थान , रुधा कुमारी द्वितीय स्थान एवं लक्ष्मी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त की , वहीं एक सो मीटर लंबी दोड़ में छात्र अजय प्रकाश टुड्डू प्रथम , नीरज कुमार द्वितीय एवं रंजीत हेम्ब्रम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । 400 मीटर रिले रेस में जहां छात्रा ग्रुप चरैया पब्लिक स्कूल ने बाजी मारी , वहीं छात्र ग्रुप में मिशन स्कूल मरियम पहाड़ी ने बाजी मारी है । 

म्युजिकल चैयर में मिशन स्कूल के छात्रा मैरी लता हेम्ब्रम प्रथम , चरैया स्कूल की दीपीका कुमारी द्वितीय एवं खुशी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त की । वहीं ब्लाइंड हीट खेल में छात्रा अंशु कुमारी प्रथम , सोनी शौरेन द्वितीय एवं मनीषा किस्कु तृतीय स्थान प्राप्त की । सशस्त्र सीमा बल के सहायक कमांडेंट श्री आशीष वैश्नव ने बताया कि शिविक एक्सन प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य छेत्र के लोगों में बंधुत्व की भावना का प्रसार करना है । उन्होंने बताया कि आगामी 28 फरवरी सोमवार को खेल का मुख्य आयोजन किया जाएगा। जिसमे एस एस बी कमांडेंट श्री विनय कुमार के हाथों से विजेताओं एवं उप विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा । कार्यक्रम को सफल बनाने में एस एस बी के इंस्पेक्टर पीके० मंडल एवं एस एस बी के जवान तथा सभी विद्यालयों के शिक्षक गण सहित स्थानीय गणमान्य समाज सेवियों का अहम योगदान रहा । 

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!