Breaking News

राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा सम्मान समारोह सह सदस्यता अभियान को लेकर राजद कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित


वैशाली:
पातेपुर के मास आवासीय इंटरनेशनल हाईस्कूल परिसर में राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा सम्मान समारोह सह सदस्यता अभियान को लेकर राजद कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।राजद के जिला उपाध्यक्ष पुर्व प्रमुख राज नारायण राय की अध्यक्षता एवं पुर्व जिला पार्षद सदस्य सीताराम राय के संचालन में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पातेपुर की पुर्व विधायक प्रेमा चौधरी उपस्थित थी। बैठक में उपस्थित मुख्य अतिथि पुर्व विधायक प्रेमा चौधरी , व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रमुख पति गणेश राय को राजद नेता मोहम्मद आसिफ इकबाल उर्फ अनुठे ने अंगवस्त्र देकर एवं फुल माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पुर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने कहा छोटी मोटी गलतियां सभी से होती है मेरी गलती ही थी कि कुछ दिनों के लिए जदयू में चली गई थी।

वहां जाकर मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने घर से काफी दुर विदेश में हुं इसीलिए मैं पुनः अपने पुराने घर में वापस आ गई हुं उन्होंने ने दावा किया कि राज्य में राजद की सरकार जल्द बनेगी एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंग एनडीए सरकार से जनता के साथ ही उनके सहयोगी दल भी उब चुके हैं बिहार में शिक्षा का स्तर बद से बद्तर होगया है यहीं कारण है कि गुणवत्ता पुर्ण शिक्षा हासिल करने के लिए यहां के छात्र भारी संख्या में विदेश का रुख किए हैं आज यहां शिक्षा बेहतर होती तो यहां के छात्र युक्रेन में फंसे नहीं होते। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया वे सब पार्टी को मजबूत करने के लिए गांव गांव गली गली कस्बा कस्बा जाकर पार्टी का सदस्यता अभियान चलाएं पार्टी की ओर से पातेपुर विधानसभा क्षेत्र में चालीस हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया हैै। 

जिसे बढ़ चढ़ कर हम सभी पच्चास हजार सदस्य बनाने के लिए दिन रात एक कर दें। बैठक में प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मकबूल अहमद अंसारी,प्रमहंश राय, वशिष्ट राय, बांकेलाल राय, गुड्डू यादव , अरविंद राय, मोहम्मद मुमताज, पैक्स अध्यक्ष पंकज कुमार यादव, शम्भु प्रसाद यादव,नवल राय, उपेंद्र राय, गणेश राय, नरेश राय, विजेंद्र राय, प्रमोद राम, बल्ली राय, मोहम्मद अलीमुद्दीन अंसारी, मोहम्मद रहमान, अरुण राय, आदि भारी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर एम ए एस इंटरनेशनल हाईस्कूल के निदेशक मोहम्मद असलम सिद्दीकी ने भी पुर्व विधायक प्रेमा चौधरी को सम्मानित किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!