Breaking News

गिद्धौर पुलिस की तत्परता से बची तीन लोगों की जान, एक व्यक्ति का मौके पर ही मौत


जमुई से सदानंद कुमार की रिपोर्ट

गिद्धौर. शुक्रवार की देर रात्रि थाना क्षेत्र अंतर्गत झाझा जमुई मुख्य राजमार्ग पर गिद्धौर थाना के निकट तेज गति से आ रही एक हुंडई कार द्वारा अनियंत्रित होकर थाना के निकट लिप्टस के पेड़ में ज़ोरदार टक्कर मार दी. जिससे उक्त कार पर सवार कुल पांच लोगों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार BR-01 BF 2332 पर सवार बेगूसराय के बखरी गांव निवासी रूपन साह के पुत्र विशाल कुमार अपने अन्य चार साथियों के साथ देवघर की ओर से आ रहे थे कि इसी क्रम में उन्होंने गिद्धौर थाना के समीप कार से अपना नियंत्रण खो दिया.
व कार सीधे लिप्टस पेड़ से जा टकरायी. जिसमें बेगुसराय बखरी गांव निवासी विशाल कुमार की पेड़ में ज़ोरदार टक्कर मार दिए जाने से मौके से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं अन्य चार लोग घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये. जिनका दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में थानाध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में कड़ी मशक्कत कर अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।


जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक द्वारा सभी घायलों को सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया. वहीं घटना में घायल नितिश कुमार, कृष्ण कुमार, चंदन कुमार, एवं मनजीत कुमार का ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर प्रदीप कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया. इधर सड़क दुर्घटना से जुड़े मामले को ले 
गिद्धौर पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर भेज दिया गया व थाना पुलिस द्वारा दुर्घटना से जुड़े मामले की जांच जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!