Breaking News

महुआ पातेपुर सड़क पर बाजार के फूदेनी चौक के पास हुई घटना



पिकअप से हुई बाइक की टक्कर में एक की हालत गंभीर हो गई जबकि दूसरा मूर्छित हो गया। लोगों ने दोनों घायलों को उठाकर महुआ अनुमंडल अस्पताल भेजा। जहां से एक की हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। घटना महुआ पातेपुर सड़क पर स्थानीय बाजार के फूदेनी चौक के पास घटी।

मिली जानकारी के अनुसार महुआ बाजार से काम निपटाकर घर लौट रहे बाइक सवार की सीधी टक्कर पिकअप से स्थानीय बाजार के फूदेनी चौक के पास हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार एक की हालत उसी जगह मरणासन्न हो गई। जबकि दू


सरा मूर्छित हो गया। पहले तो लोगों को लगा कि एक की मौत हो गई। हालांकि जब लोगों ने उसे सांस चलते देखा तो उठाकर आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से बताया गया कि एक की हालत गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरा कटहरा थाने के खाजेचांद छपरा निवासी राजलाल राम के पुत्र 20 वर्षीय मिथुन कुमार को इलाज के बाद घरवाले ले गए। घटना में घायल दोनों व्यक्ति रिश्ते में साले बहनोई बताए गए हैं। लोगों का धयह भी कहना है कि इस समय सड़कों पर युवकों द्वारा बाइक को लहरियाकट चलाई जाती है इससे दुर्घटनाएं हो रही है। कई लोगों ने बताया कि यहां लहरिया कट के बाइकिंग के कारण दुर्घटनाएं होती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!