Breaking News

प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची से नाम हटाए जाने से लोग हुए उग्र



                  वर्तमान मुखिया रामनाथ पासवान के यहां पहुंचकर नाम जुड़वाने अपील की


विभूतिपुर से छोटन कुमार की रिपोर्ट //  विभूतिपुर (समस्तीपुर)  प्रखंड अंतर्गत आलमपुर कोदरिया पंचायत के वार्ड संख्या 11 मे आवास लाभार्थियों के नाम सूची से जांच उपरांत हटाए गए अयोग्य लाभार्थियों का नाम  पुन: माले नेता द्वारा उसी लाभार्थीयो के नाम की जांच करवाने के लिए दिए आवेदन खिलाफ ग्राम पंचायत राज आलमपुर कोदरिया के वर्तमान मुखिया रामनाथ पासवान के यहां पहुंच कर मुखिया के आवास पर पहुंचकर आवास योजना के सूची में जोड़वाने अपील की । एवं माले नेता के द्वारा मुखिया पर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया ।

विदित हो कि दिनांक 15 /02/2022 को अजय कुमार भाकपा माले सचिव प्रखंड एरिया कमेटी बिभूतिपुर के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी बिभूतिपुर को आवेदन दिया गया था । आवेदन में बताया गया था कि 10 अयोग्य लाभार्थियों का नाम सूची में शामिल होने की बात बताई थी एवं आवास सहायक राकेश कुमार के ऊपर तीस हजार रुपए लेकर अयोग्य लाभुकों का जीओ टैग करता है जिसमे वर्तमान मुखिया रामनाथ पासवान सहयोग करते हैं ।

क्या कहते हैं ग्रामीण उक्त लगाए गए आवेदन के बारे में मौजूद जितेंद्र राम ,सुनील राम ,लखन राम ,अरुण राम ,गुंजा देवी, संजीत राम, अनिल राम ,रिंकू देवी ,मोहम्मद बारीक, अख्तर मियां, अजमेरी खातून ,दिलीप कुमार यादव, राम नारायण यादव ,संजय यादव शंभू नाथ झा ने आरोप लगाया बिना जांच के हैं हम लोगों का नाम सूची से काट दिया गया है वही  सैकड़ों ग्रामीणों ने बताया एक स्वर से कहा कि मुखिया पर लगाए गए आरोप बिल्कुल निराधार और गलत है । हम लोगों से मुखिया जी के द्वारा एक रुपैये की भी मांग नहीं किया है । वही मौजूद मंजू देवी पति राम प्रमोद पासवान ,कबूतरी खातून पति मेदी हुसैन, सीता देवी पति राम नारायण यादव, सरस्वती देवी पति राम सागर पंडित ने आरोप लगाया कि अजय कुमार भाकपा माले नेता हम लोगों से 30 /30 हजार रुपैया की मांग किया किए थे जो हम लोगों ने देने से इनकार किया इसी वजह से उन्होंने मुखिया जी के ऊपर गलत आरोप लगाकर आवेदन दिया है ।


क्या कहते हैं मुखिया मुखिया रामनाथ ने बताया कि हम अपने जनता के सुख दुख में रहते हैं साथ हम अपने जनता के साथ अन्याय नहीं होने देंगे । पंचायत के विकास में कुछ लोग अरंगा लगा कर पंचायत के विकास को अवरुद्ध करना चाहते हैं जो कि गलत है ।

1 टिप्पणी:

Type you comments here!