Breaking News

युपी में पुनः योगी की सरकार बनने पर भाजपाइयों में खुशी की लहर


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

  •  यूपी में फिर मोदी-योगी का मैजिक , तेज रफ्तार में बाबा का बुलडोजर 
  • बुलडोजर बाबा दूसरी बार बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री - विकास 
  • वंशवाद और जातिवाद पर भारी पड़ा विकासवाद - विकास 

देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के मतगणना उपरान्त चार राज्यों में पुनः बन रही भाजपा की सरकार पर वहां की जनता का पुनः अटूट विश्वास को दर्शाता है कि अब वंशवाद और जातिवाद से ऊपर राष्ट्रवाद और विकासवाद है । जिस कारण जात-पात ओर धर्म से ऊपर उठकर उन राज्यों की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर विरोधियों को औकात में ला दिया है । देश की जनता अब समझ चुकी है कि इन विरोधियों को अपने परिवार ही सर्वोपरि हे । जबकि भाजपा माँ भारती को सबसे ऊपर फिर राष्ट्र की जनता की भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है । उक्त बातें आज पांच राज्यों के परिणाम आने पर आवास पर पहुंचे सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के उपरांत अबीर-गुलाल एवं पटाखे फोड़कर जश्न मनाते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास प्रसाद सिंह ने कहा ।उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी जी पर सबका साथ सबका विकास के नारों के साथ जनता के प्रति समर्पित होकर राशन , प्रशासन के मुद्दे को समर्थन करते हुए विश्वास जताया है , और प्रचंड बहुमत देकर पुनः सेवा का अवसर दिया इसके लिए यूपी की महान जनता को साधुवाद देते हैं ।

 उनके आवास पर जमुई विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से आये कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर , अबीर-गुलाल लगाकर तथा पटाखे फोड़कर शानदार जीत का जश्न मनाया ।

सिरचंद नवादा स्थित भाजपा नेता विकास प्रसाद सिंह के आवास पर भाजपा नेता नरेंद्र सिंह , रूपन मंडल , मनोज साव , बबलू विश्वकर्मा , सागर कुमार , शुभम मंडल , रामानंद गोस्वामी , मुकेश यादव , अंगद सिंह , रामकुमार , सागर महतो , धनंजय सिंहा , अमर कुमार , राजीव साह , जगतकिशोर सिंह , रौनक भगत , सन्नी कुमार , लालजीत सिंह , विजय लहेरी , सूरज चंदेल , सौरभ कुमार , छात्र नेता आशीष रावत , राजा कुमार , कैलाश रावत , प्रमोद विश्वकर्मा , आनंद भगत , मुनिलाल , केदार पासवान , राजेन्द्र रावत तथा मोनू मंडल सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को भगवा रंग से सराबोर कर जश्न मनाया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!