Breaking News

अखिल भारतीय निर्धन ग्राम सेवा संस्थान के एरीया मैनेजर बने एतवारी यादव


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

अखिल भारतीय निर्धन ग्राम सेवा संस्थान के द्वारा चरका पत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेयाडीह पंचायत के समाज सेवी सह मुखिया प्रतिनिधि एतवारी यादव को प्रदेश स्तरीय एरीया मैनेजर के रूप में चयनित किया गया है । 

उत्तर प्रदेश नोएडा सेक्टर 34 के प्रसिद्ध संस्थान अखिल भारतीय निर्धन ग्राम सेवा संस्थान की ओर से श्री यादव के द्वारा गरीब व निर्धन तबके के लोगों के बीच किए जा रहे सेवाओं को देखते हुए उन्हें यह पदभार सोंपी गई है । इधर श्री यादव ने बताया कि संस्था के द्वारा मेरे उपर भरोसा करते हुए जो भार सोंपी गई है उसे में बैहतर तरिके से इमानदारी पुर्वक निर्वहन करने का भरपूर प्रयास करुंगा । ज्ञात हो कि संस्था के द्वारा पुरे देश भर में चलाये जा रहे अभियान में गरीब तबके के लोगों को सभी समस्याओं से निजात दिलाना एवं उनके हर सुख दुख मे यथा संभव मदद करना ही उनका मुख्य उद्देश्य है ।

नैयाडीह पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि श्री एतवारी यादव को संस्था की ओर से एरीया मैनेजर के रूप में चयनित किए जाने पर सोनो प्रखंड पुर्वी भाग के जिला पार्षद सदस्य प्रतिनिधि श्री अजय कुमार यादव , लाली लेवाड़ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रोहित यादव , थम्हन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धर्मेंद्र यादव , कैशो फरका पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि गणेश तुरी , बलथर पंचायत के मुखिया बिशुनदेव यादव , सोनो प्रखंड के सरपंच मिठु यादव , रजौन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अलाउद्दीन अंशारी , कैशो फरका पंचायत वार्ड नंबर पांच के वार्ड सदस्य दिनेश यादव , ढोंढरी पंचायत के मुखिया राम ठाकुर के अलावा दर्जनों जन प्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में समाज सेवी वर्ग के लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!