Breaking News

होली की हर्षित बेला पर खुशियां मिले अपार, यश, कीर्ति सम्मान मिले और बड़े सत्कार

खबरों का रंग फोटो का गुलाल।।

कैमरे की पिचकारी माइक की भांग ।


उन्नाव जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

उन्नाव/ विकासखंड सफीपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत खुसरूपुर में पूर्वजों के विधि विधान के अनुसार प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी संपूर्ण ग्राम वासियों के सहयोग से पावन पर्व होलिका का दहन किया गया । 

होलिका दहन करने के बाद गंगा स्नान किया गया गंगा स्नान करने के पश्चात सभी भाइयों ने एक दूसरे भाइयों को मिलजुल कर  मुंह मीठा करवाकर गुलाल अमीर और आदि रंगों से एक दूसरे को प्रफुल्लित किया । 

सभी भाइयों ने कहा 4 वर्षों से लगातार राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र में उन्नाव जिला ब्यूरो चीफ के पद पर पत्रकार अवधेश कुमार हमारे हम सब भाइयों के बीच में मौजूद हैं जो हर गरीब और असहाय पीड़ित की मजदूरों की आवाज को शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम कर रहे ।

 सभी सम्मानित भाइयों ने अपने क्षेत्रीय पत्रकार को मुंह मीठा करवाकर और गुलाल आदि कलर रंगों से और अमीर से सम्मानित किया ।

हम साथियों ने कहा धन्य है हमारे पत्रकार भाई को जो हमारे सभी भाइयों के बीच में मौजूद हैं । जो हर गरीब और मजदूर असहाय गरीब लोगों की आवाज को शासन और प्रशासन तक पहुंचाने का काम करते हैं

 जो कि उत्तर प्रदेश जनपद उन्नाव में विगत 4 वर्षों से जनपद उन्नाव में जिला ब्यूरो चीफ के पद पर जनपद उन्नाव में अपना नाम रोशन किया ।

 पत्रकार अवधेश कुमार के हम साथियों ने उनके साथ बड़े ही धूमधाम से पावन पर्व होली का त्यौहार को मनाया उनके हम साथ में मौजूद हैं मुख्य रूप से जैसे सत्यजीत निषाद, मनीष विमल, धर्मराज रावत, कुलदीप राठौर ,रामनिवास, राहुल उर्फ सनी रावत आदि हम साथी मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!