Breaking News

शराब के साथ दो कारोबारियों गिरफ्तार / फरार चल रहे शराब माफिया को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

  •  शराब के साथ दो कारोबारियों गिरफ्तार 

 


वैशाली: गोरौल: थाना क्षेत्र के कर्पूरी चौक के निकट राम सेवक चौक के पास शराब के साथ दो कारोबारियों गिरफ्तार किया गया है. इस सम्बंध में थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक विकास कुमार के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया गया है कि शराब कारोबारियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में राम सेवक चौक के निकट गुरुवार को देर रात्रि वाहन जांच किया जा रहा था कि एक बाइक पर दो लोग सवार होकर आते दिखे जिसे पुलिस बल रुकने का इशारा किया तो दोनों गाड़ी घुमाकर भागने लगा जिसे खदेड़कर पकड़ लिया गया. पकड़ाये दोनों की पहचान थाना क्षेत्र के ही लोदीपुर पंचायत के आदमपुर गांव निवासी मेघनाथ राम एवं अनिल चौरसिया के रूप में की गई है. जब बाइक संख्या बीआर 31एस-2180 की तलासी लिया गया तो उसके डिक्की से एक अंग्रेजी शराब का बड़ा बोतल बरामद किया गया. साथ ही बाइक को भी जप्त कर लिया गया है. दोनों कारोबारी किसी को शराब पहुचाने जा रहा था. 

     थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने शराब बरामद की पुष्टि करते हुय दोनों कारोबारियों को जेल भेजने की बात बताई है.

  •  फरार चल रहे शराब माफिया को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

वैशाली: पातेपुर थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर लगभग एक वर्ष से फरार चल रहे शराब माफिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार शराब माफिया के विरुद्ध गत वर्ष अप्रैल माह में 2 हजार लीटर से अधिक शराब पकड़े जाने के बाद थाने में प्राथिमिकी दर्ज की गई थी तब से ही आरोपी फरार चल रहा था।

 इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राम शंकर कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के महेयाँ मालपुर गांव निवासी देवनाथ राय के पुत्र छोटू कुमार पर गत वर्ष अप्रैल माह में उसके पास से दो हजार लीटर से अधिक शराब पकड़े जाने पर उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही उक्त आरोपित फरार चल रहा था। बुधवार की शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी छोटू कुमार घर आया हुआ है। सूचना मिलते ही थाने की छापेमारी टीम उक्त आरोपी के घर की घेराबंदी कर उसके घर से ही उसे गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में ऊ जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!