Breaking News

पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों से जनसंपर्क जनसंपर्क करते बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम


वैशाली: 
एमएलसी के चुनाव में राजद प्रत्याशी की जीत पुरे बिहार में तय है। प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के भेजे गए एमएलसी प्रत्याशी सुबोध राय की जीत निश्चित है उक्त बातें बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम पातेपुर के बरडीहा गांव में पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों से जनसंपर्क के दौरान लोगो से कही।

                  बिहार में होने वाली एमएलसी के चुनाव को लेकर जनसंपर्क के दौरान पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने उपस्थित लोगों से कहा कि बिहार में एनडीए सरकार शराब बंदी के नाम पर सिर्फ ढकोसला कर रही है। आये दिन बिहार में जहरीली शराब से लोगो की मौत हो रही है। और मुख्यमंत्री शराब बंदी का ढिंढोरा पिट रहे है।बिहार में अपराध चरम पर है।आये दिन लोगो की गोली मारकर हत्या हो रही है। फिर भी एनडीए के नेता बिहार में सुशासन का राज बताकर लोगो को बरगला रही है। लेकिन इस बार के विधान परिषद के चुनाव में ही लोग सरकार को नजारा दिखा देंगे।

 उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि बिहार में अगर लोग फिर से अमन चैन का राज चाहते है तो लोगो को तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करना होगा और तेजस्वी यादव के हाथ को मजबूत बनाने के लिए अभी होने वाली एमएलसी के चुनाव में राजद प्रत्याशी सुबोध राय को अपना बहुमूल्य वोट देकर जिताने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओ से अपील करते हुए कहा कि आगामी 27 मार्च को पातेपुर में होने वाली राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के मजबूती पर विशेष चर्चा की जाएगी।सम्मेलन में अधिक से अधिक लोगो को आने का न्योता पूर्व मंत्री श्री राम ने गांव गांव में घूम घूम कर लोगो को दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!