Breaking News

किड्स प्ले स्कूल जमुई में बच्चों के साथ मनाया गया होली मिलन समारोह



सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल कि रिपोर्ट 




( दो वर्षो के बाद सनातनियो ने देश में खेलेगी होली - विकास ) 

(  किड्स प्ले स्कूल जमुई में बच्चों के साथ जमकर उड़ाए गये  अबीर- गुलाल )


पुरानी बाजार स्थित किड्स प्ले स्कूल के संचालक द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास प्रसाद सिंह उपस्थित हुए एवं द्विप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया ।

श्री विकास ने बच्चे सहित अभिभावकों के साथ रंग , गुलाल से होली खेलकर लोगों को बधाई देते हुए कहा कि इस बार की होली में आमजनों के उत्साह को देखते बनता है । आखिर हो क्यों नही पिछले दो वर्ष तो वैश्विक महामारी कोरोना ने रंग में भंग घोल दिया । जिस कारण डर से लोग दोनों साल होली नही खेल पाया और दोनों साल की कसक इसबार ही बच्चे निकाल लेंगे ।उन्होंने आगे कहा कि पूरा राष्ट्र इस बार काफी उत्साह के साथ होली खेल रहा है । रंगों का त्योहार , होलीका हिरण्यकश्यप की बहन को आग में नही जलने के बरदान मिलने पर भी प्रह्लाद जैसे भगवान के भक्त को अपनी गोद मे बिठाकर जलाने का प्रयास की गई लेकिन वह स्वयं जल गई लेकिन भक्त प्रह्लाद को कुछ भी नही हुआ । इसलिए बुराई पर अच्छाई का प्रतीक होली मनाई जाती है ।

कार्यक्रम में श्री सिंह के अलावे जिला भाजपा के पूर्व महामंत्री नरेंद्र सिंह , लोजपा नेत्री संगीता पासवान , विजय लहेरी , संचालिका बिभा कुमारी , शिक्षिका अंशु कुमारी एवं मेघा केसरी सहित सैंकड़ो अभिभावकों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम मे शामिल हो बच्चों का उत्साह वर्धन किया ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!