Breaking News

शहीद दिवस पर पुष्प अर्पित कर बलिदानों को किया याद


वैशाली: 
देसरी: बुधवार को शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव के शहादत दिवस पर हाई स्कूल उफरौल में भगत सिंह की तैल चित्र पर माल्यापर्ण किया। 

माल्यापर्ण करने के बाद AISF ज़िला सचिव व देसरी ज़िला परिषद सदस्य मोहित पासवान ने  अपनी बात रखते हुए कहा कि  AISF आजादी के गर्भ से निकला हुआ छात्र संगठन है इसलिए हमारा दायित्व है कि हम भगत सिंह के सपनों को पूरा करने की जिम्मेवारी हमारे कंधों पर है, भगत सिंह के देश में लगातार धर्म के नाम पर जाती के नाम पर लोगों को लड़ाने की साजिश रची जा रही है देश में बेरोजगार नौजवानों की एक फौज तैयार हो रही है और देश के प्रधानमंत्री धार्मिक उन्माद फैलाने वाली कश्मीर फाइल्स के प्रचार में व्यस्त हैं हम बिहार सरकार और केन्द्र सरकार से मांग करते हैं कि 'भगत सिंह रोजगार गारंटी एक्ट' को लागू करे। 

वहीं AISF के छात्र नेता गुड्डू कुमार पंडित ने कहा कि भगत सिंह के देश में जात पात धर्म का झगड़ा चलाने की जो साजिश है उसे AISF कभी कामयाब नही होने देगा क्योंकि यह देश भी लोगों का हैं।

इसमें शामिल उमा कुमार , गोलू कुमार , सुबोध कुमार , प्रशुराम , अनिल पासवान , राजा ,दिलीप कुमार, अजीत शर्मा ,राहुल  समेत दर्जनों छात्र उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!