Breaking News

जिले में टापर होने पर भव्य सम्मान समारोह का आयोजन


वैशाली:
पातेपुर बाजार स्थित श्रीराम चंद्र उच्तर माध्यमिक विद्यालय परिसर में इंंटर की परिक्षा में विद्यालय के छात्र के जिले में टापर होने पर भव्य सम्मान समारोह का आयोजन प्राचार्य के द्वारा किया।

विद्यालय के छात्र  रिषिकेश सिंह ने इंटर विज्ञान की प्ररिक्षा में 458 अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है वहीं छात्रा नुतन कुमारी ने भी इंटर साइंस की परिक्षा में 456अंक प्राप्त कर जिले में दुसरे स्थान पर रही दोनों ही छात्र, छात्र के इस सफलता पर विद्यालय के प्रभारी प्राचार्या श्याम प्रसाद सिंह कुशवाहा ने विधालय परिसर में सम्मान समारोह का आयोजन किया एवं दोनों ही छात्र, छात्रा को प्रसत्ती पत्र देकर एवं फुल माला पहनाकर सम्मानित किया। एवं दोनों को बधाई देते हुए प्राचार्य छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा दोनों छात्रों ने विधालय का नाम रौशन किया है। इस अवसर पर उपस्थित छात्र छात्राओं को दोनों ही छात्र, छात्रा ने सफलता के गुण साझा करते हुए कहा की मेहनत एवं लगन के साथ पढ़ई

 करने से हम सभी बड़ी से बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं बस मन में कुछ अलग कर दिखाने का जज्बा छात्रों में होना चाहिए।

दोनों छात्रों ने उपस्थित छात्र छात्राओं से अपील करते हुए कहा कि नियमित रूप से क्लाश वे सब अवश्य ही करें।

इस अवसर पर प्राचार्य श्याम प्रसाद सिंह कुशवाहा, शिक्षक विजय कुमार,आलोक सिंह,नदीम अख़्तर, सतेंद्र प्रसाद, दीपनारायण सिंह,गुरुसरण सिंह, सुनील कुमार, रामनाथ यादव,राधा रंजन सिंह आदि सभी शिक्षक छात्र छात्राएं एवं अभिभावक भारी संख्या में उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!