Breaking News

कृषि प्राविधिक सहायक जितिन चौधरी किसानों के हर सुविधा से लोगों को करा रहे जागरूक

  • कृषि प्राविधिक सहायक जितिन चौधरी PM किसान सम्मान निधि और संचारी रोग नियंत्रण अभियान की जानकारी देते किसानों को कर रहे जागरूक ।


जनपद उन्नाव जिला ब्यूरो चीफ अवधेश कुमार की रिपोर्ट

जनपद एटा आइए हम बात करते हैं जनपद एटा के ब्लाक जैथरा की जहां पर आज दिनांक 16 अप्रैल 2022 को कृषि विभाग प्राविधिक सहायक अधिकारी जतिन चौधरी द्वारा ब्लॉक जैथरा के समस्त किसान भाइयों को पीएम किसान सम्मान निधि तथा संचारी रोग नियंत्रण अभियान की जानकारी देते हुए समस्त किसानों को लगातार कर रहे जागरूक ।

वहीं दूसरी ओर दो-तीन महीने पहले जनपद उन्नाव के बहुचर्चित थाना फतेहपुर 84 में तैनात रहे तेजतर्रार मिलनसार पुलिस आरक्षि जितिन चौधरी ने जनपद उन्नाव में पुलिस आरक्षी के पद पर तैनात होते हुए भी अपनी पढ़ाई करते रहे । कड़ी मेहनत और लगन से कृषि प्राविधिक सहायक पद पर चयन होने के बाद अब जनपद एटा के ब्लाक जैथरा में कृषि प्राविधिक सहायक अधिकारी बने ।

जनपद और ब्लॉक के समस्त गरीब किसानों ने ऐसे कृषि प्राविधिक सहायक अधिकारी को देखकर अति प्रसन्न है । गरीब किसानों ने कहा ऐसे धन्य है हमारे कृषि प्राविधिक सहायक अधिकारी जिन्होंने जनपद उन्नाव के बहुचर्चित थाना फतेहपुर 84 में तैनात रहे तेजतर्रार मिलनसार पुलिस आरक्षी के पद पर रहकर आम जनता गरीबों की सेवा की , गरीबों की सेवा करने के पश्चात उन्होंने लगन और मेहनत से गरीब किसान और मजदूरों का दुख और दर्द समझ लिया । 

गरीब किसानों ने कहा धन्य हैं हमारे ऐसे कृषि प्राविधिक सहायक अधिकारी जितिन चौधरी जिन्होंने गरीब और मजदूरों का दुख दर्द को समझा।

जनपद एटा के ब्लाक जैथरा में कृषि प्राविधिक सहायक अधिकारी जतिन चौधरी गरीब किसान मजदूरों को पीएम किसान सम्मान निधि तथा संचारी रोग नियंत्रण अभियान की जानकारी देते हुए किसानों को लगातार कर रहे जागरूक। ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!