Breaking News

फाइलेरिया की दवा खाने के बाद एक 55 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत गंभीर रूप से बिगड़


रिपोर्ट नवीन कुमार सिंह

सहदेई बुजुर्ग/महनार - महनार के पहाड़पुर बिसनपुर पंचायत में फाइलेरिया की दवा खाने के बाद एक 55 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत गंभीर रूप से बिगड़ गई।जिसके बाद उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार लाया गया।पहाड़पुर बिशनपुर पंचायत के वार्ड संख्या दो निवासी बालेश्वर पासवान मंगलवार को फाइलेरिया की दवा खाए थे।जिसके बाद बुधवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।जब घर में स्थिति सामान्य नहीं हुई तो उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार में भर्ती कराया गया।जहां उनकी चिकित्सा की गई।इस संबंध में जानकारी देते हुए एवं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सीताराम सिंह ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद बालेश्वर पासवान की स्थिति बिल्कुल सामान्य हो गई थी।जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।उन्होंने बताया कि फाइलेरिया के साथ क्रीमी की भी दवा दी जा रही है।जिसके कारण कुछ लोगों के जी मिचलाने की समस्या होती है।उन्होंने बताया कि फाइलेरिया की दवा खाने के बाद कुछ लोगों को बुखार आने की भी शिकायत हो सकती है।इन सभी परिस्थितियों से घबराना नहीं है।उन्होंने कहा कि अगर दिक्कतें अधिक हो तो तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!