Breaking News

महुआ में चोरों का आतंक, मसाला प्लांट से लाखों की चोरी.


वैशाली:
महुआ मुकुन्द पुर वार्ड 9 पहारपुर रोड में मसाला पलान्ट की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया है।गुरुवार रात को हुई इस घटना में चोर दुकान में रखा नकदी सहित मोटर, सीसीटीवी सेट, कच्चा माल,तैयार माल, पैकिंग मेटेरियल व कई अन्य जरूरी सामान चुरा ले गए।

      दुकानदार चन्दन कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे पर वह दुकान पर पहुंचे। दुकान अंदर देखा तो दुकान में सामान भी इधर - उधर बिखरा हुआ था। अलग से रखे गए नगद 25870 रुपये की जांच की तो वह भी वहां से नदारद था। जिसके बाद उन्हें दुकान में चोरी होने का पता चला। इसके बाद उन्होंने पूरे दुकान को देखा , तो वहां सुरक्षा के लिए लगाए सीसीटीवी कैमरे सहित लाखो रूपये के समान नदारद थे। शटर बंद होने के बाद दुकान में हुई इस तरह की हरकत कि जब उन्होंने जांच की.तो पाया कि पिछे जाने वाले रास्ते में लगे दरवाजे को तोड़कर उक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.जिसकी सूचना उन्होंने महुआ थाना पुलिस को दी.पुलिस जांच में लग गयी.उन्होंने कहा कि चोरी से उन्हें करीब 150000 पन्द्रह लाख रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है।

       गौरतलब है कि महुआ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। वहीं पुलिस इन वारदतों पर लगाम लगाने में नाकाम होती नजर नहीं आ रही है और ना ही चोरी की घटनाओं का कोई खुलासा हो रहा है। लगातार चोरी की घटनाओं से जहां एक तरफ व्यापारियों और जनता में खौफ का माहौल है,तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस की गश्त पे सवालिया निशान खड़े हो रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!