Breaking News

पारदर्शी तरीके से करायें गांवों का चातुर्दिक विकास


रिपोर्ट अक्षय कुमार आनंद बेतिया बिहार

मैनाटाड: सोमवार को  प्रखंड के सोलह पंचायत के मुखिया  गणों के साथ प्रखंड कार्यालय स्थित प्रशिक्षण भवन के सभागार में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता बीडीओ पंकज कुमार ने किया। मौके पर  सोलह पंचायत के गांवों के चातुर्दिक विकास पर भी चर्चा हुई । वहीं बीडीओ श्री कुमार ने सभी मुखिया से प्रखंड के विकास में सहयोग का अनुरोध किया।

वही सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनहित योजनाओं में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने का पर बल दिया गया। बीडीओ ने कहा कि आप मुखिया गणों को कहीं कोई दिक्कत हो रहा तो आप लोग मुझे बतायें। समस्या का निराकरण किया जायेगा।कहीं कोई अधिकारी चाहे कर्मी विकास योजना सहित जनहित कामों में आनाकानी करते हैं।तो मुझे बतायें।जांच कर कार्रवाई की जायेगी। सरकार के द्वारा चलाये जा रहे जनहित कामों को निपटाने में कोई समझौता संभव नहीं है। मुखिया लोग भी सहयोग करें। रिजल्ट बेहतर होगा। वहीं बीडीओ ने मौके पर मौजूद पंचायत सचिव और कार्यपालक सहायक को भी मुखिया गणों का सहयोग करने को कहा।साथ ही कहा कि ज्यादा समय पंचायत भवन में दें।ताकि लोगों का काम पंचायत में ही हो जाये।

मौके पर पीओ अंजनी सिन्हा मुखिया संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि अफरोज आलम, मुखिया अमरेंद्र यादव, हमीदा पासवान,बिंदा प्रसाद, मुन्ना दुअरिया, रामदेव भगत, सनाउल्लाह अंसारी, मुखिया प्रतिनिधि अनिसुल आजम उर्फ बेगू,    मुखिया बिंदा प्रसाद, मुखिया अताउर रहमान , नफीस आरज़ू,, पंचायत सचिव सहित अन्य मुखिया और उनके प्रतिनिधि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!