Breaking News

नालन्दा में शराबी पति ने लाठी से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

  • 5 साल की मासूम चश्मदीद बेटी पुलिस को बता क़रही वारदात की कहान
  •  नालंदा

 


रहुई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रविवार की रात शराबी पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। सोमवार की सुबह घटना का खुलासा हुआ। मृतका कौशल यादव की पत्नी प्रियंका कुमारी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। मृतका की 5 साल की बेटी तनु घटना की चश्मदीद है। रो-रो कर बच्ची पुलिस व ननिहाल परिवार को बता रही है कि पिता ने लाठी से पीट-पीटकर मां की जान ले ली। घटना के बाद आरोपी पति फरार है।

 पटना जिला के बेलछी थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी मृतका का पिता किशोर यादव ने बताया कि 2016 में उन्होंने बेटी की शादी की थी। दामाद शराबी निकला। सुबह में उन लोगों को घटना की सूचना मिली। जिसके बाद वे लोग बेटी के घर पहुंचे। दमाद घर से फरार था। प्रियंका की लाश पड़ी थी। 5 साल की तनु और उसकी 3 साल की छोटी बहन शव से लिपट कर रो रही थी। मासूम तनु ने बताया कि रात में पिता नशे में धुत हो आए थे। शराब पीने का विरोध करने पर मां से झगड़ा करने लगे। उसी दौरान लाठी से पीट पीट कर उन्हें मार डाला।

 घटना को अंजाम दे पिता फरार हो गए। बच्चियों को लगा कि मां जख्मी हो गई है। इस कारण उसे नींद आ गई। सुबह में बच्चियों ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी तो हत्या का खुलासा हुआ।

 रहुई थाना अध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। परिजन पति पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!