Breaking News

बिहार विधान परिषद के स्थानीय निकाय प्राधिकार चुनाव को लेकर सहदेई बुजुर्ग की तैयारी अंतिम रूप में है।



रिपोर्ट नवीन कुमार सिंह

बिहार विधान परिषद के स्थानीय निकाय प्राधिकार चुनाव को लेकर सहदेई बुजुर्ग की तैयारी अंतिम रूप में है। चुनाव को लेकर प्रखंड कार्यालय को चारों ओर बांस बल्ला लगाया जा रहा है। ताकि मतदाता के अलावा अन्य कोई भी व्यक्ति अंदर प्रवेश नहीं कर सके। इसके साथ दो सौ मीटर के दायरे में निषेधाज्ञा लागू की गई है। दिव्यांग मतदाताओं को किसी भी प्रकार का परेशानी न हो इसके लिए रैंप बनवाएं जा रहे है। सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में वोट डालने

के लिए आने वाले मतदाताओं को बैठने के लाए पंचायती राज कार्यालय पर व्यवस्था की गई है। जहां पेयजल के अलावा अन्य व्यवस्था रहेगी। प्रखंड विकास पदाधिकारी डा. मो. इस्माईल अंसारी ने बताया कि बिहार विधान परिषद के स्थानीय निकाय प्राधिकार चुनाव के लिए सोमवार को वोट डाले जाएंगे। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि मतदान केंद्र प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय में बनाएं गए। मतदान के दौरान सामाजिक दूरी का पालन हो, जिसको लेकर डेढ़ मीटर के दूरी पर गोलाकार चिह्न भी बनाएं गए। साथ ही मतदान के दौरान किसी तरह की कोई परेशानी न हो जिसको लेकर सभी तरह के व्यवस्था की गई है। 

सहदेई में 188 जनप्रतिनिधि करेंगे मतों का प्रयोग

सहदेई में सोमवार को विधान परिषद के स्थानीय निकाय प्राधिकार चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। जिसमें 188 जनप्रतिनिधि अपने अपने मतों का प्रयोग करेंगे। मतदाताओं में विधायक बीना सिंह, विधायक प्रतिमा कुमारी, क्षेत्र संख्या 35 के जिला पार्षद उपेंद्र कुमार राय, क्षेत्र संख्या 36 के जिला पार्षद मनीन्द्रनाथ सिंह के अलावा 11 मुखिया, 15 पंचायत समिति सदस्य और 158 वार्ड सदस्य वोट डालेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!