Breaking News

बहुत निराली है राजद नेत्री निराली ठाकुर उर्फ पल्लावी की कहानी

अबतक कई लोगो को बना चुकी है अपना शिकार 

सम्वेदक् जय प्रकाश हत्याकांड मे पुलिस ने किया बड़ा खुलासा 

  • निराली ठाकुर का आशिक था मृतक जय प्रकाश,, और निराली से प्रेम प्रसंग और अवैध रिश्ता ही बना उसके मौत का कारण 
  • अब तक कर चुकी है तीन शादियाँ, एक पति की हो चुकी है मौत तो दूसरे पति ने शादी के कुछ दिन बाद ही निराली को ठुकराया वही तीसरा पति अब निराली ठाकुर के साथ उसके प्रेमी की हत्या के आरोप मे गया जेल 
  • विधायक बनने की तमन्ना और बड़े बड़े सोसाईटी मे जाने की ललक मे मृत ठेकेदार से निराली का बन गया था मृत जय प्रकाश से अवैध संबंध 
  • अवैध संबंध के कारण ही निराली के पति ने भाड़े के शूटरो से करवा दी ठेकेदार की हत्या 
  • तेजस्वी यादव के साथ निराली की तस्वीर जिले मे खूब हो रहा है वायरल 
  • फिल्मो व टीवी सीरियल मे भी काम कर चुकी है राजद नेत्री निराली ठाकुर 
  • आशिक की हत्या के बाद पुलिस ने सूक्ष्म व वैज्ञानिक तरीके से छानबीन के बाद किया खुलासा और निराली सहित उसके तीसरे पति और एक अन्य ठेकेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया है जेल 
  • अब जेल की सलाखों के पीछे कटेगी राजद नेत्री निराली ठाकुर की बाकी जिंदगी 
  • अपने मृत आशिक के साथ नेपाल सहित कई अन्य बड़े शहरों मे रंगरलिया मना चुकी है निराली ठाकुर 
  • मोतिहारी के एक खूबसूरत व हसींन महिला का विधायक बनने का सपना रह गया अधूरा और अब खा रही है जेल की हवा 


चकिया पूर्वी चंपारण से अमितेश कुमार की रिपोर्ट

चकिया । कहते है न की जब इंसान के उपर सत्ता व पैसा का नशा चढ़ जाता है तो वो कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हो जाता है और एक समय ऐसा भी आता है जब वो अपना सबकुछ बर्बाद कर देता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है बिहार के मोतिहारी की एक राजद नेत्री के साथ। जी हाँ हम बार कर रहे है मोतिहारी की एक नई नवेली , खूबसूरत,, हसीना राजद नेत्री निराली ठाकुर की,,, नाम की तरह ही मैडम जी की जवानी की कहानी निराली है। एक साधारण सी परिवार मे जन्मी निराली ठाकुर उर्फ पल्लावी ठाकुर की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। बचपन से ही लाईट, कैमरा व एक्सन की दीवानी निराली ठाकुर ने अपने जीवन की कहानी डीडी वन की एंकर व भोजपुरी फिल्म और टीवी सीरियल से की लेकिन यहाँ वो कुछ खास नही कर सकी फिर उसके पिता ने उसकी शादी एक संभ्रांत परिवार मे कर दी लेकिन निराली ठाकुर के किस्मत मे शायद इस परिवार मे ज्यादा दिन रहने का सौभाग्य प्राप्त नही था तभी तो शादी के महज कुछ महीनों के अंदर उसके पति की मौत हो गयी,, जिसके कुछ साल बाद ही उसने दूसरी शादी कर ली लेकिन निराली के चाल चरित्र के कारण उसके दूसरे पति ने उसे त्याग दिया। 

अब शुरू हुई निराली की जवानी की दूसरी कहानी और आज से तीन चार साल पहले इस राजद नेत्री ने रचाई अपनी तीसरी शादी और कुछ दिनों तक वो अपने तीसरे पति के साथ खुशी खुशी रहने लगी और इसी बीच उसे दो दो बच्चे भी हुए और पहले पति से एक बेटी भी थी। लेकिन इन सबके बीच निराली के जीवन मे उसके पति का एक दोस्त जिसका नाम जय प्रकाश था उसकी एंट्री उसके जीवन मे होती है और देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार हो जाता है और दोनों के बीच अवैध संबंध भी बनता है। दबंग ठेकेदार जय प्रकाश जो पूर्व मे भी कई जघन्य काण्डो मे जेल की हवा खा चुका था उसके प्यार मे निराली ठाकुर इस कदर पागल हो जाती है की वो अपने तीसरे पति की आँखों के सामने अपने चौथे आशिक के साथ खुल्लम खुल्ला प्यार करने लगती है और जब उसका पति इस बात का विरोध करता था तो दोनों प्रेमी प्रेमिका अपने पति को जान से मारने की धमकी देने लगते है। और दोनों आशिक नेपाल से लेकर पटना सहित कई शहरों मे घूमने भी जाने लगते है। 

 


निराली व उसके आशिक का ये चाल चलन उसके पति को नागवार लगता है लेकिन वो उनका कुछ नही बिगाड़ पा रहा था और न निराली पर की कंट्रोल कर पा रहा है। इसी बीच निराली को उसका आशिक जय प्रकाश विधायक बनाने का स्वप्न दिखलाता है और उसे लालू यादव की पार्टी जॉइन करवाता है और फिर निराली पर चढ़ जाता है विधायक बनने का भूत और वो अपने आशिक व पति के पैसों की बदौलत चिरैयाचा विधान सभा मे दिन रात भ्रमन कर राजद का प्रचारक बन घूमने लगती है। राजद के सभी सभाओं मे शिरकत करने लगती है और बड़े बड़े नेताओ व शहर के बड़े बड़े लोगो से इसका नजदीकी रिश्ता बन जाता है।


इसी बीच वो कई कार्यक्रमो मे तेजस्वी यादव के साथ भी मंच साझा करती है और बहुत कम समय मे जिले के एक महिला नेत्री के रूप मे अपनी पहचान बना लेती है इसी बीच उसके तीसरे पति को निराली ठाकुर व ठेकेदार के बीच बढ़ती नजदीकियां से आजिज होकर उसका पति भाड़े के गुंडों की मदद से उस ठेकेदार जय प्रकाश की हत्या करवा देता है और जब मोतिहारी पुलिस इस केस की जाँच करती है तो इस हत्या के पीछे निराली के पति व निराली दोनों सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लेती है तब जाकर ये पूरा मामला लोगो के सामने आता है की हत्या की असली वजह वो खूबसूरत नेत्री निराली ठाकुर ही है जिसके कारण उस ठेकेदार को गोलियों से भून दिया जाता है । 

खैर अब भले ही निराली विधायक नही बन सकी लेकिन उसकी कालगुजरियो ने उसे सलाखों के पीछे जरूर धकेल दिया है और खूबसूरत हसीना जिसका सम्बन्ध न जाने कितने रसूक्दारो के साथ था वो आज अपने तीसरे पति के साथ अपने प्रेमी की हत्या के आरोप मे जेल मे बंद है और सत्ता व पैसों की जो ललकऔर सपना निराली ने पाल रखा था वो अब खत्म हो चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!