Breaking News

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई झाझा के तत्वधान में बैठक हुआ संपन्न


जमुई जिला ब्यूरो बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट

 आज दिनांक 21 मई 2022 दिन शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कॉलेज इकाई झाझा के तत्वाधान में देव सुंदरी मेमोरियल महाविद्यालय झाझा के प्रांगण में आम छात्रों की एक बैठक अभाविप झाझा नगर कार्यकारीणी सदस्य मुकेश कुमार यादव की अगुवाई में आहूत की गई। 

देव सुंदरी मेमोरियल महाविद्यालय झाझा के छात्र हरिनंदन प्रजापति, रिंटू कुमार माथुर, राज वर्मा ,नारायण कुमार आदि ने बताया कि वर्तमान समय में महाविद्यालय में मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है जिस बजह से छात्र- छात्रा महाविद्यालय नहीं आते हैं महाविद्यालय में पंखे की कमी छत एवम लाइब्रेरी की जर्जर स्थिति गर्ल्स कॉमन रूम अव्यवस्थित होना बीकॉम की पढ़ाई न होना दरवाजे खिड़की की जर्जर स्थिति पेंटिंग के अभाव में महाविद्यालय के रौनक की बदतर स्थिति नवनिर्मित शौचालय होते हुए उस पर ताला लटका रहना भौतिक विज्ञान रसायन विज्ञान भूगोल आदि विषयों के प्रोफेसर की कमी सहित कई बिंदुए हैं।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राज साहिल पासवान ने कहा कि महाविद्यालय काफी अव्यवस्थित है जिसको लेकर महाविद्यालय के छात्रों से विषय वार चर्चा हुई है आगामी दिनों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वाधान में प्रभारी प्राचार्य से मिलकर ज्ञापन सौंपा जाएगा जिससे पंखे के ठंडे ठंडे हवा में बैठे प्रभारी प्राचार्य के कान पर जू रेंग सके।

जिला संयोजक सुरज बरनवाल ने कहा कि महाविद्यालय में व्याप्त कुव्यवस्था को लेकर अभाविप द्वारा पूर्व में कई बार प्रभारी प्राचार्य कुलानुशासक कुलपति आदि को कई बार ज्ञापन सौंपा जा चुका है तथा आंदोलन भी हुआ है जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। मौके पर अभाविप झाझा के नगर उपाध्यक्ष प्रो राकेश पासवान, जिला एसएफडी प्रमुख रूपेश भारती, नगर कार्यालय मंत्री विशाल पासवान, नगर कार्यकारिणी सदस्य राजेश कुमार यादव, विवेक कुमार पंडित आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!