Breaking News

फर्जी मुकदमे के खिलाफ एआईएसएफ सहित अन्य संगठनों का आक्रोश मार्च


वैशाली: 
छात्र नेताओं पर हुए फर्जी मुकदमा और लगातार हो रहे हत्याओं के खिलाफ महुआ में ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन समेत कई संगठनों द्वारा डीएसपी के समक्ष आक्रोश मार्च निकाला गया । यह आक्रोश मार्च महुआ बाजार के विभिन्न विभिन्न चौक चौराहा होते हुए महुआ डीएसपी कार्यालय पहुंचा जहां सभा में तब्दील हो गया । इस सभा की अध्यक्षता करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के पूर्व जिला मंत्री विश्वनाथ राय विप्पलवी ने कहा कि छात्र नेता प्रकाश कुमार और सफदर इरशाद पर हुए फर्जी मुकदमा को जल्द प्रशासन वापस नहीं लेती है तो हम लोग चरणबद्ध आंदोलन चलाएंगे ।

       इस सभा को संबोधित करते हुए सीपीआई के जिला मंत्री अमृत गिरी ने कहा कि महुआ थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुए सभी हत्याओं में न्यायिक जांच कर पीड़ित परिवार को न्याय दे, एसयूसीआई नेता ललित कुमार घोष ने अपने संबोधन में महुआ सहित पूरे सूबे में हो रहे अपराधिक घटना को नियंत्रण करने के लिए सरकार और प्रशासन को कड़ी जवाबदेही लेने की बात कही तो वही महुआ मुकुंदपुर पैक्स अध्यक्ष उत्कर्ष महाराज (बच्चाबाबू) ने अपने संबोधन में कहा कि किसी को न्याय दिलाने तथा आए दिन हो रहे अपराधिक मामला के खिलाफ सरकार और प्रशासन को आईना दिखाने के लिए सड़क पर आंदोलन कर रहे छात्र नेता और सामाजिक लोगों पर जो फर्जी मुकदमा किया गया है, प्रशासन उसे तत्काल वापस ले नहीं तो आने वाले दिनों में विभिन्न संगठन और राजनैतिक दल चरणबद्ध तरीके से करेगा आंदोलन।

          सभा के बाद 5 सदस्यीय मंडल महुआ डीएसपी पूनम केसरी से मुलाकात कर मांगो का ज्ञापन सौंपा ।

        इस सदस्यीय मंडल में देसरी के जिला परिषद सदस्य मोहित पासवान,महुआ मुकुंदपुर पैक्स अध्यक्ष उत्कर्ष महाराज, जाप नेता नीतीश यादव,शशि भारती,राजद नेता मनीष राज,कांग्रेस नेता कुंदन यादव,श्रीकांत पासवान शामिल हुए ।

        मांगो में मुख्य रूप से महुआ थाना कांड संख्या 325/22 में पूर्वाग्रह से छात्र नेताओं सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं पर किया झूठा मुकदमा वापस लेने और सभी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की ।

    इस कार्यक्रम में अविनाश यादव,राजेश यादव, अनिल गुप्ता ,नसीम रब्बानी ,विजय कुमार,चंदन कुशवाहा ,अनुज कुमार ,पवन कुमार,सहनवाज हुसैन समेत सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!