Breaking News

आसमानी बिजली गिरने से 13 वर्षीय बालक की झुलस कर हुई मौत


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार पासवान की रिपोर्ट

बिदुपुर: थाना क्षेत्र के चेचर गांव में गुरुवार की सुबह के बाद आंधी तूफान बारिश के दौरान वज्रपात से एक बालक की मौत हो गई। हादसे को लेकर लोगों के बीच काफी देर अफरातफरी मची रही। मृतक 13 वर्षीय बालक साजन कुमार चेचर गांव निवासी अशर्फी महतो का पुत्र था।स्थानीय लोगो के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।लेकिन पुलिस की लेटलतीफी को लेकर लोगो ने हाजीपुर महनार मार्ग चेचर चौक पर आवागमन को बाधित कर दिया। हादसा चेचर गांव उत्तरी इलाके के चंवर में हुआ।

घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार आंधी-पानी का सम्भावना देख 13 साल का साजन कुमार,पिता अशर्फी महतो अपनी माता और बड़े भाई के साथ गेंहू दौनी के बाद भूसा लाने में जुटा था।साजन की माता और भाई भूसा ढोने में जुटा था वही साजन बोरे में भूसा भर रहा था।जब उसके ऊपर आसमानी बिजली गिरी जिससे झुलसने के कारण उसकी मौत हुई ।दुःखद हादसा गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे के आसपास आई आंधी पानी के समय हुई।

लोगो के मुताबिक आंधी पानी से भूसा को निकालकर जगह धराने की आपाधापी के बीच ही हादसा हुआ।


बताया गया कि मृतक चार भाई बहन में सबसे छोटा है और उसका पिता केरल में राजमिस्त्री का काम करता है वही बड़ा भाई तिहारी मजदूर है।आकस्मिक हुए हादसे से घर मे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वही स्थानीय लोगो के द्वारा हादसे की सूचना के बाद बिलम्ब से मौके पर पहुची पुलिस को लेकर आक्रोशित लोगों ने चेचर चौक पर हाजीपुर मार्ग के आवागमन को बाधित कर दिया।लोग उचित मुआवजे की मांग के साथ प्रशासन की कार्यशैली को लेकर हंगामा कर रहे थे।स्थानीय लोगो के सहयोग से थानाध्यक्ष धनन्जय पांडेय,एसआई श्यामदेव यादव द्वारा आवागमन सुचारू कराते  हुए मृतक के शव को सदर हाजीपुर भेजा गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!