Breaking News

एआईएसएफ वैशाली जिला परिषद का बैठक संपन्न, फर्जी मुकदमे के खिलाफ आंदोलन तेज करेगी

  • अगले माह में एआईएसएफ करेगी चार दिवसीय राज्य प्रशिक्षण शिविर का आयोजन


वैशाली बिदुपुर संवाददाता अभिनय कुमार की रीपोर्ट

देसरी ।। ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन वैशाली जिला परिषद का बैठक देसरी प्रखंड के गाजीपुर चौक स्थित जीनियस कोचिंग में संपन्न हुई । इस बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष प्रकाश कुमार ने किया । इस बैठक का संचालन करते हुए एआईएसएफ के जिला सचिव सह देसरी जिला परिषद सदस्य मोहित पासवान ने कहा कि आने वाले समय में संगठन के विस्तार और छात्र से जुड़े समस्याओं को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा । इस बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि महुआ थाना कांड संख्या 325/22 में पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर महुआ प्रशासन ने एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष प्रकाश कुमार तथा राज्य परिषद सदस्य सफदर इरशाद पर किया झूठे मुकदमे को वापस नहीं लेती है तो आगे क्रमबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा ।

    इस बैठक में अगले माह में 23 जून से 26 जून तक एआईएसएफ़ द्वारा होने वाले चार दिवसीय राज्य प्रशिक्षण शिविर पर विस्तृत चर्चा हुई जिसमे महुआ मुकुंदपुर के पैक्स अध्यक्ष उत्कर्ष कुमार उर्फ बच्चा बाबू ने कहा कि देसरी के एस पी एस कॉलेज में चार दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा जिसमें राज्य के कई बड़े शिक्षाविद और अलग-अलग जिलों से सैंकड़ों छात्र भाग लेंगे । बैठक में संगठन विस्तार और नई शिक्षा नीति के विरोध में सेमिनार करने का भी फैसला लिया गया।

 इस बैठक में गौरव राय, गुड्डू पंडित, रंजन पटेल ,उमा कुमार, पवन कुमार, गोलू कुमार समेत संगठन के दर्जनों छात्र उपस्थित रहे ।।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!