Breaking News

5 जून को हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

 

मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष, बिहार सरकार में लघु जल संसाधन, अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में हम पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 5 जून 2022 (रविवार) को किशनगंज में बुलाई गई है।

       5 जून को हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक सुबह 10:00 बजे‌ से दफ्तरी पैलेस सुभाष पल्ली चौक किशनगंज में होना है।

   पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के मुख्य संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन 4 जून को सड़क मार्ग से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए किशनगंज के लिए प्रस्थान करेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तैयारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान 2 जून से चार दिवसीय दौरे पर किशनगंज में हैं।

          डॉ संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पार्टी संगठन के दृष्टिकोण से बहुत ही खास मानी जा रही है । बैठक में उनके द्वारा संगठन के दृष्टिकोण से कुछ घोषणाएं भी की जा सकती हैं ।       

       हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद डॉ संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक है । बैठक को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच काफी उत्साह का माहौल है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में विभिन्न राज्यों से प्रतिनिधि शामिल होने के लिए किशनगंज आ रहे हैं।

  

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!