Breaking News

देश के नौजवानों को अंधकार में डालना बर्दाश्त नहीं: लीला वर्मा


अरवल जिला ब्यूरो वीरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट

अरवल: एपवा जिला सचिव कॉमरेड लीला वर्मा। सेना में 4 साल की नौकरी करने वाली स्कीम मोदी सरकार लाकर देश के नौजवानों को अंधकार में डालना चाह रही है यह कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सत्ता में जब आई थी मोदी सरकार उस समय नौजवानों को 2 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी लेकिन आज यह सरकार नौजवानों की नौकरी छीनने में लगी है और संप्रदायिक उन्माद के जरिए छात्र नौजवानों को भविष्य बर्बाद कर रही है।

आज महिलाएं अपने पेट काटकर कुछ पूंजी जमा की थी लेकिन मोदी सरकार नोटबंदी के जरिए वह भी बाहर करवा दिया। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है जो महिलाओं को घर चलाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन यह सरकार 2014 में महंगाई के मुद्दे पर सत्ता में आई थी और महिलाओं को गैस सिलेंडर से लेकर सभी खाद्य सामग्री को कम करने की वादा किए थे।

 लेकिन आज यह सरकार सबसे ज्यादा महंगा करके अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने में लगी है आज सरसों तेल ₹200 किलो गैस सिलेंडर ₹1000 एवं अन्य सामग्री आसमान छू रही है! जिससे महिलाओं को घर चलाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है वही राशन कार्ड में व्यापक पैमाने पर गरीब लोगों को राशन कार्ड से वंचित कर दिया गया जिससे गरीब परिवार आज भूखे सोने पर विवश किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!