Breaking News

प्रखंड मुख्यालय में ही पसरा है कचरा का अंबार तो आम जगह की स्थिति क्या होगी?


अरवल जिला ब्यूरो वीरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट

कुर्था(अरवल):-  स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के खेमकरण सराय को नगर पंचायत का दर्जा मिलने के बाद अरवल नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अनुपा कुमारी को कुर्था नगर पंचायत का प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी बनाया गया है.। खेमकरण सराय में नगर पंचायत की व्यवस्था को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत के व्यवस्थाओ  पूर्ण करने को लेकर कार्य कर रहे हैं जिसे लेकर कार्यपालक अधिकारी ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया था कि अब कुर्था बाजार में नाली की पानीऔर और गंदगी नहीं लगेगी लेकिन कुछ दिन पहले नगर पंचायत प्रशासन ने नालियों की सफाई के कार्य का प्रारंभ कर दी है।


जिससे बरसात में नालियों का पानी सड़क पर जमा नहीं हो सके और कुर्था बाजार में आने जाने वाले लोगो को सड़क पर बहने वाले नाले के पानी और गंदगी से निजात मिल सके एवं किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो। वही नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी अनूपा कुमारी ने कूड़ा के आम जनों से सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि दुकानों एवं घरों से निकलने वाली कूड़ा को नालियों और सड़कों पर नहीं फेंके और कुर्था बाजार को स्वच्छ रखने में  हमें सहयोग करें।

क्या कहते हैं अधिकारी

जिला कार्यपालक पदाधिकारी कुर्था नगर पंचायत प्रभारी अनूपा कुमारी जहां-तहां कचड़ा फैलाने वाले  दुकानदारों को फोटोग्राफी या चिन्हित कर के  उन्हें जुर्माना किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!