Breaking News

कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियां युवाओं को कर रहे दिग्भ्रमित: - विकास

  •  भाजपा नेता बिकास सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को दिया बैहतरिन करार


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

अग्निपथ भर्ती योजना रेगुलर भर्ती के अलावे युवाओं के लिए मोदी सरकार द्वारा दिया गया सुनहरा मौका - विकास 

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा युवाओं को रेगुलर बहाली के अलावे अग्निपथ भर्ती योजना के तहत सेना में भर्ती करने के लिए एक बेहतरीन कार्य किया गया है । लेकिन पूरे देश मे कांग्रेस सहित विरोधी पार्टियों द्वारा देश के युवाओं को दिग्भ्रमित कर आंदोलन कराया जा रहा है जो निंदनीय और शर्मनाक है । उक्त बातें गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व पूर्व जिला पार्षद सह अन्नपूर्णा पेट्रोल पंप सोनो ओयरा के निदेशक श्री विकास प्रसाद सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कही । उन्होंने कहा कि सेना में शार्ट टाइम के लिए युवाओं को अग्निपथ भर्ती योजना के तहत अधिक से अधिक युवा देश की सेवा में शामिल हो उसके लिए निकाला गया , लेकिन विपक्षी पार्टियां अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए देश के युवाओं को दिग्भ्रमित कर हिंदुस्तान को उथल-पुथल करने का घृणित कार्य कर रही है । 

मोदी सरकार ने सेना में भर्ती हेतु चार वर्षों के सेवाकाल में युवा द्वारा बेहतर कार्य करने पर उसकी सर्विस बढ़ायी भी जाएगी साथ ही जिन युवाओं द्वारा देश की सेवा के बाद आने पर पूरी तरह अनुशासित होकर निकलने पर सरकारी तथा गैर सरकारी कंपनियां उसे अपने यहां प्राथमिकता के आधार पर कार्य मे रखेंगे , एवं अनेकों तरह की रोजगार के लिए सरकार द्वारा वैसे सैनिकों को चार वर्षों में 11 लाख 72 हजार 100 रुपये वेतन के अलावे सेवानिवृत के समय 11 लाख 71 हजार रुपये एकमुश्त राशि दिया जाएगा । देश के विभिन्न राज्यों के मुख्य मंत्रियों ने सेवा निवृत सैनिकों के लिए अपने विभागों में नोकरी देने के लिए प्राथमिकता देने की घोषणा की है । इससे सेना से प्रशिक्षण प्राप्त सेवा निवृत्त युवाओं द्वारा समाज मे बैहतर माहौल बनाने का भी कार्य करेंगे ।

देश सहित राज्य के युवाओं से अपील करते हुए श्री विकास ने कहा कि अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान नही दें , मोदी सरकार विगत आठ वर्षों में राष्ट्रहित में ही फैसला लेते चले आ रहे है । यह फैसला भी आप जैसे युवाओं का बैहतर भविष्य के लिए लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!