Breaking News

आनंददाई शिक्षा केन्द्र का शुभारंभ


सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

 जमुई जिले के शिल्पग्राम मटिया पुर्णाडीह से आए आनंददाई शिक्षा केन्द्र नामक संस्था के सदस्यों द्वारा गुरुवार को सोनो प्रखंड के रजौन पंचायत अंतर्गत भलसुंभीया गांव में आनंददाई शिक्षा केन्द्र का शुभारंभ रजौन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मो० अलाउद्दीन अंशारी , शिक्षक निजामुद्दीन अंशारी एवं नईम मियां की उपस्थिति में किया गया है । 

इस अवसर पर संस्था के राज्य सलाहकार कृष्णानंद भारती एवं अध्यक्ष के रूप में प्रभाकर मोदी तथा सचिव ओमप्रकाश रविदास मौजूद थे । राज्य सलाहकार श्री भारती ने कहा कि शोषित , वंचित , पिड़ित तथा अल्प संख्यक के अलावा हरिजन एवं आदिवासी छात्र छात्राओं के लिए यह संस्था शिक्षा की समुचित व्यवस्था करती है , जो विधालय के समय से हटकर होती है । उन्होंने बताया कि बच्चों की सुविधा को देखते हुए सुबह एवं शाम के समय पढ़ाई की व्यवस्था की जाती है , तथा संस्था अनुशासित एवं नैतिक जीवन के लिए छात्र छात्राओं को आवश्यक व्यवस्थाएं भी करती हैं।

 मौके पर उपस्थित मुखिया प्रतिनिधि मो० अलाउद्दीन अंशारी ने संस्था के अधिकारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि शिक्षा की कमि को पुरा करने के लिए संस्था के साथ साथ हमारा सहयोग भी तन और मन से पुरी तरह लगन शिलता के साथ रहेगा । वहीं संस्था के सचिव ओमप्रकाश रविदास ने वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि मो० अंशारी से आग्रह पूर्वक निवेदन करते हुए कहा कि पंचायत के सभी वार्डो में आनंददाई शिक्षा केन्द्र का शुभारंभ अपनी देखरेख में करें ताकि इस छेत्र के बच्चे शिक्षा प्राप्त कर सकें तथा संस्था की ओर से सभी बच्चों को आवश्यक संसाधन की आपूर्ति किया जा सके ।

1 टिप्पणी:

Type you comments here!